'कोरोना योध्दा कोविड-19 का शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाएं'

जैसलमेर. कोविड-19 के टीकाकरण के संबंध में खण्ड जैसलमेर की एएनएम, आशा व आंगनवाडी कार्यकर्ताओ की बैठक जवाहिर अस्पताल के सभागार में जिला कोविड प्रभारी एवं यूआईटी सचिव अनुराग भार्गव की अध्यक्षता मे आयोजित हुई।

By: Deepak Vyas

Published: 21 Jan 2021, 06:33 PM IST

जैसलमेर. कोविड-19 के टीकाकरण के संबंध में खण्ड जैसलमेर की एएनएम, आशा व आंगनवाडी कार्यकर्ताओ की बैठक जवाहिर अस्पताल के सभागार में जिला कोविड प्रभारी एवं यूआईटी सचिव अनुराग भार्गव की अध्यक्षता मे आयोजित हुई। भार्गव ने कोरोना वैष्विक महामारी के दौरान एएनएम, आशा व आंगनवाडी कार्यकर्ता व सहायिकाओं ने बिना किसी भय के कर्तव्यों का निर्वहन किया। भार्गव ने कहा कि अब कोविड-19 की वैक्सीन आई, जिसमें सबसे पहले सरकार ने आप कोरोना योद्धाओं के टीकाकरण का फैसला लिया है, इसलिए आप शत-प्रतिशत कोरोना योध्दा कोविड-19 का टीकाकरण करवाए।
मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश चौधरी ने कहा कि कोविड-19 के तीन सत्रों में किये गये टीकाकरण में टीके के एक भी प्रतिकूल प्रभाव का प्रकरण सामने नही आया है। जिला प्रजनन एंव षिषु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कुणाल साहू ने कहा कि कोविड-19 का टीकाकरण करवाने से शरीर मे रोग-प्रतिरोधक क्षमता बढती है इसलिये कोई भी स्वास्थ्यकर्मी टीकाकरण से वंचित नही रहे।इस अवसर पर कोविड सेन्टर प्रभारी डॉ. वीके वर्मा, दक्षता मेन्टर डॉ. अशोक विश्नोई, बीएचएस सुभाषचन्द्र छापौला, बीएनओ चतरसिंह, पीरामल फाउंडेशन के प्रतिनिधि राहुल चौधरी भी उपस्थित रहे।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned