scriptJAISALMER NEWS- नहर में नहा रहे लडक़े-लडक़ी की ऐसे हुई मौत कि दहल उठेगा दिल | Girl Taking A Bath In The Canal With Boy Death Due to Drowning | Patrika News

JAISALMER NEWS- नहर में नहा रहे लडक़े-लडक़ी की ऐसे हुई मौत कि दहल उठेगा दिल

locationजैसलमेरPublished: Jun 04, 2018 10:00:14 pm

Submitted by:

jitendra changani

नहर में नहाने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत

Jaisalmer patrika

Patrika news

मोहनगढ़(जैसलमेर). मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में सोमवार दोपहर को नहर में स्नान करने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई, जिनमें एक बालक व एक बालिका थी।
परिजनों को सूचना मिलने पर दोनों बच्चों को नहर से निकाल कर मोहनगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों बच्चोंं रहिमा उर्फ ठकरानी (8) व कुर्बान अली उर्फ रोजे खां (7) को मृत घोषित किया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी अधिकारी डॉ.केआर पंवार ने बताया कि नहर में डूबने पर दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल लाने से पूर्व ही उनकी मौत हो गई थी। इस संबंध में मृतकों के परिजन मगन खां लंगा का कहना था कि बहादुर खां पुत्र लूणे खां व निबाब खां पुत्र बीड़े खां जाति लंगा निवासी धारवी निवासी शिव अपने परिवार सहित सागरमल गोपा नहर की 14 आरडी पर बनी ढाणी में रहता है। सोमवार सुबह रहिमा उर्फ ठकरानी पुत्री बहादुर खां व कुर्बान अली उर्फ रोजे खां पुत्र निबाब खां लंगा पशुओं को जंगल में छोडऩे के लिए गए थे। नहर में पानी कम होने के कारण बच्चे नहाने के लिए नहर में उतर गए। बच्चों के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उनको ढूंढने के लिए निकले। तब बच्चों के सागरमल गोपा नहर में डूबने की जानकारी मिली। बच्चों को नहर से निकालकर दोपहर डेढ़ बजे के करीब मोहनगढ़ के अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
रामसरोवर के घाट पर मिला शव
रामदेवरा. गांव के रामसरोवर के घाट पर एक महिला की रविवार रात्रि में अचानक मौत हो गई। गौरतलब है कि आगरा निवासी रामनिवास केवट अपनी पत्नी सुशीला के साथ गत कई महीनों से रामदेवरा में निवास कर रहे है तथा गरीब स्थिति के कारण भीख मांगने का काम करते है। सुशीला गत कई दिनों से बीमार चल रही थी। रविवार की रात्रि में उसकी अचानक मौत हो गई। सूचना मिलने पर मुख्य आरक्षक भाईराम मौके पर पहुंचे तथा ग्राम पंचायत के सहयोग से उसका अंतिम संस्कार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो