scriptजोधपुर आकर पछताया ग्रामीण, शरीर के साथ युवकों ने किया कुछ एेसा कि सहमा रहा रातभर | Video: Loot in jodhpur with villager | Patrika News

जोधपुर आकर पछताया ग्रामीण, शरीर के साथ युवकों ने किया कुछ एेसा कि सहमा रहा रातभर

locationजैसलमेरPublished: Jun 24, 2017 07:07:00 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

दल्ले खां की चक्की चौराहे के पास महावीर सर्किल रोड पर मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने एक ग्रामीण के दोनों कान तोड़ कर सोने के लूंग की जोड़ी व ढाई सौ रुपए लूट लिए।

loot in jodhpur with a villager

loot in jodhpur with a villager

दल्ले खां की चक्की चौराहे के पास महावीर सर्किल रोड पर मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने एक ग्रामीण के दोनों कान तोड़ कर सोने के लूंग की जोड़ी व ढाई सौ रुपए लूट लिए। वारदात के बारह घंटे बाद शनिवार को ग्रामीण शास्त्रीनगर थाने पहुंचा व एफआईआर दर्ज करवाई।
जोधपुर में बरस रहे इंदर राजा, यूं बादल-सूरज का चलता रहा लुकाछिपी का खेल

उप निरीक्षक राजूराम के अनुसार झंवर गांव में पटेलों का बास निवासी पोलाराम (38) पुत्र नैनाराम पटेल चेण्डा मंदिर जाने के लिए शुक्रवार रात आठ बजे गांव से जोधपुर आया था। दल्ले खां की चक्की चौराहे बस स्टैण्ड पर उतरने के बाद वह पैदल ही महावीर सर्किल रोड की तरफ जा रहा था। देर रात मोटरसाइकिल पर दो युवक उसके पास आए। एक युवक ने हेलमेट पहन रखा था। दूसरे युवक ने पोलाराम को पकड़ लिया। वह उसके ऊपर गिर गया। इतने में हेलमेट पहने युवक ने छीना झपट्टी शुरू कर दी। उसने पोलाराम के कान में झपट्टा मारा और कान सहित सोने के दोनों लूंग तोड़ लिए। साथ ही जेब से ढाई सौ रुपए भी छीन कर भाग निकले।
जोधपुर सेन्ट्रल जेल के बैरक में मिली एेसी चीज जिससे जुडे है फायरिंग के तार

ग्रामीण के दोनों कान से खून बहने लगा। शहर से अनजान ग्रामीण ने लुटेरों को पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन वे अंधेरे में ओझल हो गए। ग्रामीण पाल रोड की तरफ लौटा और एक निजी अस्पताल के पास बैठ गया, जहां उसने पूरी रात निकाल दी। इस बीच, शनिवार सुबह उसने आस-पास के लोगों को अवगत कराया। फिर वह नजदीक स्थित शास्त्रीनगर थाने पहुंचा और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मोटरसाइकिल सवार लुटेरों की तलाश शुरू की है। साथ ही ग्रामीण का अस्पताल में उपचार भी करवाया गया। वारदातस्थल के आस-पास के संदिग्धों से जानकारी ली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो