scriptहनुमान बेनीवाल ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, राजेन्द्र राठौड़ को दी चेतावनी | hanuman beniwal in Pokaran jaisalmer | Patrika News

हनुमान बेनीवाल ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, राजेन्द्र राठौड़ को दी चेतावनी

locationजैसलमेरPublished: Apr 01, 2018 07:55:51 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल एक दिवसीय दौरे के दौरान परमाणु नगरी पोकरण पहुंचे।

hanuman beniwal
पोकरण। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल एक दिवसीय दौरे के दौरान परमाणु नगरी पोकरण पहुंचे। पोकरण में रविवार को हनुमान बेनीवाल विवाह समारोह के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। विधायक का पोकरण पहुंचने पर बेनीवाल समर्थित कार्यकर्ताओं ने
ने उनका साफा व माल्यापर्ण कर स्वागत किया।
हनुमान बेनीवाल विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद पोकरण पहुंचने पर पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकारों से बातचीत में बेनीवाल ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ राज्य सरकार अन्याय कर रही है, वही कर्ज माफी सिर्फ 50 हजार करना न्याय संगत नहीं हैं।
वहीं मंत्री राजेन्द्र राठौड़ के चूरू से चुनाव नहीं लड़ने के बयान पर राजेन्द्र राठौड़ को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि इस बार चुनावों में राजेन्द्र राठौड़ को विधानसभा में नहीं जाने देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि राजेंद्र राठौड़ जहां से भी चुनाव लड़ेंगे हम उनके सामने तैयार है।
उन्होंने लगातार महापुरुषों की मूर्तियां तोड़ने के सवाल को लेकर बोले कि यह कार्य असामाजिक तत्व करते है। सरकार को कड़ा कानून बनाना चाहिए जिससे इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रात को शराब पी व और सुबह मूर्ति तोड़ दी। यह सरासर गलत है।
बीजेपी में शामिल होने की खबरों को बेनीवाल ने बताया अफवाह, कहा- सवाल ही नहीं

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जैसलमेर के हनुमान चौराहा के पास स्थित गांधी दर्शन के आगे लगी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा खंडित करने का मामला सामने आया था। हालांकि पुलिस ने प्रतिमा खंडित करने के आरोप में डॉ. अशोक मेडता में हिरासत में लिया गया था। प्रतिमा को खंडित करने के बाद आरोपित प्रतिमा के आगे प्रतिमा खंडित करने वाले लोहे के हथियार को लेकर खड़ा फोटो भी वायरल हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो