scriptJAISALMER HIGH ALERT- राजस्थान के जैसलमेर में तुफान की आहट, दहशत जदा हुआ… | High Alert- In Jaisalmer Of Rajasthan Storm Surge | Patrika News

JAISALMER HIGH ALERT- राजस्थान के जैसलमेर में तुफान की आहट, दहशत जदा हुआ…

locationजैसलमेरPublished: May 07, 2018 09:08:26 pm

Submitted by:

jitendra changani

– प्रशासन हुई हाई अलर्ट, आमजन को सतर्कता बरतने की नसीहत

Horrible storm

Horrible storm

जैसलमेर. मौसम विभाग की चैतावनी और प्रशासनिक तैयारियों की चर्चा के बाद सोमवार को जैसलमेर में तुफान की आहट से जिले के लोग दहशत में आ गए। देर शाम को मोहनगढ़ और नाचना में आंधी के साथ बारिश और फिर जैसलमेर शहर में धूलभरी आंधी के साथ तुफान ने दस्तक दे दी है। अब यह तुफान कितना तेज होगा इसका अंदाजा ही लगाकर हर कोई इस पर ही चर्चा कर रहा है।
कयासों का बाजार गर्म
जैसलमेर में बादलों और रेत के गुबार के साथ शुरू हुई तेज हवाओं के साथ तुफान को लेकर कयास शुरू हो गए है। मौसम विभाग चैतावनी के बाद शाम को बादल और धूलभरी आंधी आने के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया। जिले के नाचना, मोहनगढ़, चांधन व पोकरण में आंधी ने तुफानी बारिश की आहट को सही साबित कर दिया।
प्रशासन ने सतर्कता की दी नसीहत
इधर जिला प्रशासन ने भी जैसलमेर में तुफान की आशंका को देखते हुए आमजन को सतर्कता बरतने की नसीहत दी है। उन्होंने आमजन को तुफान में घर से बाहर नहीं निकलने, कच्चे मकानों में निवास नहीं करने, पैड़ और खंडहर मकान और दीवारों के पास आसरा नहीं लेने की अपील की है। उन्होंने सभी से स्वयं की सुरक्षा के लिए सकर्तता बरने का संदेश दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो