scriptराहुल गांधी के बयान पर हिंदू संगठनों ने जताई नाराजगी, फूंका पुतला | Hindu organizations expressed displeasure over Rahul Gandhi's statement, burnt his effigy | Patrika News
जैसलमेर

राहुल गांधी के बयान पर हिंदू संगठनों ने जताई नाराजगी, फूंका पुतला

संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान के विरोध में बुधवार को जैसलमेर में हनुमान चौराहा पर गांधी प्रतिमा के समक्ष बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया व राहुल गांधी का पुतला जलाकर आक्रोश जताया गया।

जैसलमेरJul 03, 2024 / 08:39 pm

Deepak Vyas

jsm
संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान के विरोध में बुधवार को जैसलमेर में हनुमान चौराहा पर गांधी प्रतिमा के समक्ष बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया व राहुल गांधी का पुतला जलाकर आक्रोश जताया गया। इस मौके पर उन्होंने नारेबाजी की। विभाग मंत्री पवन वैष्णव ने बताया कि राहुल गांधी के वक्तव्य से हिंदू समाज में भारी रोष है। उनका बयान हिन्दू भावनाओं का अपमान है। जिला मंत्री लालूसिंह सोढ़ा ने बताया कि हिंदू भावनाओं का अपमान देश का हिंदू समाज सहन नहीं करेगा। राहुल गांधी को संसद की सदस्यता से बर्खास्त करना चाहिए। बजरंग दल जिला संयोजक सौरभ भाटी ने बताया कि गांधी के बयान से संपूर्ण जिले में रोष है। बजरंग दल इसकी भत्र्सना करता है। विरोध प्रदर्शन में विहिप के मधुसूदन व्यास, अमृतलाल दैया, कंवराज सिंह राठौड़, चंद्रप्रकाश शारदा, सुशील व्यास, सवाईसिंह गोगली, हुकमाराम कुमावत, गिरिराज सेवक, अरुण बल्लानी, संजय दयाल, चौथ सिंह, दामोदरसिंह, ललित पुरोहित, सुरेंद्र जोशी , विमल गोपा, मधुसूदन बिस्सा, सुजान सिंह सलखा, भूपतगिरी, भवानी खिची, विक्रम सिंह, नेन्सी जगानी, बाबूलाल शर्मा, मनोज भाटिया, महीप भाटिया, अरुण पुरोहित, जितेंद्र भाटिया, नरेंद्र व्यास, अनिल भाटिया आदि उपस्थित थे।

Hindi News/ Jaisalmer / राहुल गांधी के बयान पर हिंदू संगठनों ने जताई नाराजगी, फूंका पुतला

ट्रेंडिंग वीडियो