scriptदिल दहला देने वाली वारदात: पति ने तलवार से पत्नी की काटी गर्दन, पहुंचा थाने | husband murder wife in jaisalmer | Patrika News

दिल दहला देने वाली वारदात: पति ने तलवार से पत्नी की काटी गर्दन, पहुंचा थाने

locationजैसलमेरPublished: Apr 23, 2018 08:44:07 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

दिल दहला देने वाली वारदात में पति ने तलवार से पत्नी की गर्दन काट कर हत्या कर दी।

Murder

Murder

जैसलमेर/रामगढ़। जिले के रामगढ़ गांव में सोमवार दोपहर को दिल दहला देने वाली वारदात में पति ने तलवार से पत्नी की गर्दन काट कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने तलवार के साथ रामगढ़ थाना पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।
मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अग्रिम कार्रवाई शुरू की। रामगढ़ में दिन दहाड़े हुए इस हत्याकांड से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार मृतका के शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। रामगढ़ पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह गृह क्लेश है।
MBBS की इस छात्रा के साथ जैसा हुआ, हे भगवान! ऐसा तो किसी बेटी के साथ मत करना

एक वर्ष पहले हुई थी शादी
दिलीप कुमार पुत्र पीरदान राम चौहान की शादी करीब एक वर्ष पहले सीतोड़ाई निवासी ज्योति देवी से हुई थी। दिलीप ने अपनी पत्नी ज्योति को सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे तलवार से मौत के घाट उतार दिया, उसने ज्योति की गर्दन पर तलवार से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह जानकारी भी मिली है कि ज्योति गर्भवती थी।
हत्या के पीछे पारिवारिक कलह को जिम्मेदार माना जा रहा है। पत्नी को मारने के बाद दिलीप ने थाना पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तलवार भी बरामद की।
मां रोजाना शराब पीती है इस लिए मामा को मिलेगी बच्ची, जानें क्या पूरा मामला

गौरतलब है कि 20 अप्रेल को जिले फलसूण्ड के रूपसर गांव में एक व्यक्ति ने पत्नी, छोटे भाई व उसकी पत्नी की हत्या कर दी थी। इसके बाद खुद कुंए में कूद गया, हालांकि वह बच गया। आरोपित दलाराम मानसिक रूव से परेशान बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे बाहर निकालकर जोधपुर अस्पताल में भर्ती करवाया। चाचा किशनाराम ने दलाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो