scriptपति ने की पत्नी की गला घौंटकर हत्या! | Husband strangled wife to murder | Patrika News

पति ने की पत्नी की गला घौंटकर हत्या!

locationजैसलमेरPublished: May 05, 2021 10:32:35 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

– साले ने बहनोई के खिलाफ करवाया मामला दर्ज, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

पति ने की पत्नी की गला घौंटकर हत्या!

पति ने की पत्नी की गला घौंटकर हत्या!

पोकरण/फलसूण्ड. फलसूण्ड थानाक्षेत्र के मसूरिया गांव में सोमवार की रात एक पति की ओर से अपनी पत्नी का गला घौंटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस संबंध में मृतका के भाई ने अपने बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुबह सूचना मिली कि मसूरिया गांव में पति ने अपनी पत्नी की गला घौंटकर हत्या कर दी है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव अपने कब्जे में लेकर फलसूण्ड के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतका मसूरिया निवासी रश्मि (23) उर्फ रहमत पत्नी वहीदखां अपने पीहर में निवास करती है। उसका ससुराल तीन-चार किमी की दूरी पर ही स्थित है। सोमवार रात उसका पति अपने ससुराल आया तथा रश्मि की गला घौंटकर हत्या कर दी।
साले ने बहनोई के खिलाफ करवाया मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार मसूरिया निवासी हसनखां पुत्र सुरतानखां ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी ***** रश्मि उर्फ रहमत अपने पीहर रहती है। सोमवार की रात करीब 11 बजे उसका पति वहीदखां पुत्र आमदीन अपने ससुराल आया और अपनी पत्नी के साथ कमरे में सो गया। रात 12 बजे तक उनकी आवाजें आ रही थी। इसके बाद सभी परिवारजन सो गए। मंगलवार को सुबह उठे, तो रश्मि घर में नहीं मिली। जब इधर उधर तलाश की, तो घर के पास आक के पौधे के बीच में उसका शव पड़ा मिला। जब परिवारजनों ने देखा, तो उसकी गला घौंटकर हत्या की गई थी। घटना के बाद आरोपी पति वहीदखां मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
उपाधीक्षक ने किया मौका मुआयना, टीमें कर रही आरोपी की तलाश
मृतका के भाई की ओर से रिपोर्ट देने के बाद पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया तथा पीहर पक्ष को सुपुर्द किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम गोदारा भी फलसूण्ड पहुंचे। उन्होंने पुलिस के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया तथा थानाधिकारी भंवरलाल विश्रोई से मामले की जानकारी ली। थानाधिकारी विश्रोई ने बताया कि पति-पत्नी के बीच कुछ बातों को लेकर अनबन चल रही थी। जिसके कारण रश्मि अपने पीहर ही निवास करती थी। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। पुलिस की ओर से क्षेत्र में दबिशें देकर आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरापी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो