JAISALMER ACCIDENT NEWS- रात के अंधेरे में अज्ञात वाहन ने छीन लिया घर का चिराग

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

By: jitendra changani

Published: 24 Mar 2018, 08:48 PM IST

जैसलमेर. सरहदी जैसलमेर जिले के दूरस्थ गांव मदासर गांव में रात के अंधेरे में कभी ना भूलने वाला हादसे ने गांव में एक घर के चिराग को हमेशा के बुझा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रात में बाइक पर जा रहे युवक की मौत ने घर को कभी ना भूलने वाला दर्द दिया। जिससे युवक के परिजनों के लिए नवरात्रि का मनहूस दिन बन गया।

मदासर (पोकरण) . क्षेत्र के शक्तिनगर गांव के पास गुरुवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। शक्तिनगर निवासी गोविंदसिंह (23) पुत्र आसूसिंह सोलंकी अपनी बाइक से मदासर से शक्तिनगर जा रहा था। इस दौरान रात्रि 10 बजे शक्तिनगर से दो किमी पूर्व अनोपसिंह की चक्की के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे गोविंदसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक वाहन के साथ फरार हो गया। जिसका शुक्रवार को सुबह तक भी कोई सुराग नहीं लगा था। रात्रि में ही दुर्घटना की सूचना पर आस पड़ौस से ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुबह दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर सुबह 10 बजे बाद नोख थाने से सहायक उपनिरीक्षक कुशलसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। यहां उपस्थित ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए शव उठाने से इनकार कर दिया तथा अज्ञात वाहन पकडऩे व चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने विरोध कर रहे ग्रामीणों से समझाइश की तथा शीघ्र कार्रवाई कर वाहन को जब्त करने व चालक को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया। जिस पर ग्रामीणों ने शव उठाने पर सहमति जताई।

 

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

बस से उतरते पैर फिसला, सेना का जवान घायल
लाठी. क्षेत्र के धोलिया-खेतोलाई गांव के बीच शुक्रवार को बस से उतरते समय एक जवान गिरकर घायल हो गया। आंधप्रदेश निवासी केटी श्रीणु सेना में जवान कार्यरत है। वह छुट्टी से शुक्रवार को सुबह यहां पहुंचा। इस दौरान बस से उतरते समय उसका पैर फिसल गया तथा वह गिरकर घायल हो गया। उसे बस से ही तत्काल लाठी अस्पताल लाया गया।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned