BIG NEWS : राजस्थान के सरहदी क्षेत्र पोकरण में पकड़ा गया संदिग्ध, कई मोबाइल, सिम व कम्पास हुआ बरामद, पूछताछ जारी

BIG NEWS : राजस्थान के सरहदी क्षेत्र पोकरण में पकड़ा गया संदिग्ध, कई मोबाइल, सिम व कम्पास हुआ बरामद

By: rohit sharma

Updated: 03 Mar 2019, 04:51 PM IST

जैसलमेर।

भारत-पाक तनाव को लेकर जहां पूरे देश में अलर्ट है। वहीं राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर के पोकरण में रविवार को एक संदिग्ध व्यक्ति के पकड़े जाने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर के पोकरण सीमावर्ती क्षेत्र में एक संदिग्ध पकड़ा गया है जिसे लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

जानकारी के अनुसार संदिग्ध व्यक्ति बस में सफर कर रहा था। इस दौरान यात्रियों को व्यक्ति पर संदेह होने पर उन्होंने उससे प्रारंभिक पूछ्ताछ की। इस दौरान जबाव नहीं दिए जाने पर उसे लाठी पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

 

बस में यात्रा कर रहे संदिग्ध के कब्जे से कई सामान भी बरामद हुआ हैं। उसके पास से 5 मोबाइल, आधा दर्जन सिम कार्ड और एक कम्पास बरामद हुआ है। फ़िलहाल संदिग्ध व्यक्ति का नाम और अन्य जानकारी नहीं मिली है। साथ ही मामले में लाठी पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है।

 

गौरतलब है कि हाल ही में भारत की ओर से पाकिस्तान पर की गई Air Strike के बाद राजस्थान समेत पूरे देश के बॉर्डर पर अलर्ट है। सीमा सुरक्षा बल की ओर से अंतरराष्ट्रीय सीमा व उससे जुड़े गावों में सुरक्षा पहरा मजबूत करने के लिए गश्त व चौकसी बढ़ा दी है। इस दौरान सुबह व रात के समय संदिग्धों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned