ऑडियो साउंड रथ से गांव-गांव में दी जा रही कोरोना गाइडलाइन की जानकारी

ऑडियो साउंड रथ से गांव-गांव में दी जा रही कोरोना गाइडलाइन की जानकारी

By: Deepak Vyas

Published: 20 May 2021, 07:16 PM IST

जैसलमेर. भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला सेवा प्रभारी उदयसिंह भाटी बडोड़ा गांव के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की ओर से ऑडियो साउंड रथ के माध्यम से कोरोना गाइडलाइन की जानकारी 24 मई तक गांव-गांव में दी जाएगी।
जिला सेवा प्रभारी उदयसिंह भाटी बडोडा गांव ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष के निर्देशानुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा कोरोना गाइडलाइन की जानकारी एवं कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों की जानकारी के साथ साथ मास्क वितरण गांव-गांव में करने के लिए ऑडियो साउंड रथ को जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, उपाध्यक्ष आईदानसिह भाटी व हिम्मतारम चौधरी ने रवाना किया । मोडसिंह मोकला की ओर से कोरोना महामारी के रोकने के लिए 500 मास्क वितरण करने के लिए दिए गए है आगे और भी मास्क उपलब्ध करवाए जाएंगे। इस अवसर पर मंत्री कंवराजसिंह चौहान व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
गर्मी के इस भीषण प्रचंड दौर में मनुष्य ही नहीं बल्कि भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा के सानिध्य में जिला युवा मोर्चा प्रभारी उदयसिंह बडोड़ा गांव के नेतृत्व में झिनझिनयाली नाचना मंडल के युवा मोर्चा कार्यकर्ता मेघसिंह नोख, नोख शक्ति केन्द्र संयोजक मोतीलाल तंवर, सुरेंद्रसिंह भाटी, हिम्मतसिंह भाटी, अनोपाराम माली, हितेश भैया, खुशालसिंह रणधा, भंवरसिंह भाटी, केशव गोपा, सौरभ गोपा, सांगसिंह, सौरभ छंगाणी आदि ने झिनझिनयाली व नाचना मंडल में पक्षियों के लिए परिंडे लगाए और पौधरोपण किया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned