script

JAISALMER NEWS- खूनी संघर्ष में घायल की मौत के बाद जांच अधिकारी एसआई निलंबित

locationजैसलमेरPublished: May 31, 2018 01:23:51 pm

Submitted by:

jitendra changani

दामोदरा के पास दो गुटों में खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर. जिले के सम क्षेत्र में गत मंगलवार को दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रुप से घायल व्यक्ति की बुधवार को जोधपुर में उपचार के दौरान मौत होने से बवाल मच गया। गुस्साए मृतक के परिजनों व अन्य लोगों ने बुधवार शाम को शहर कोतवाली के आगे शव रखकर रास्ता जाम कर दिया। करीब पौन घंटे तक शव को लेकर बैठने के बाद शहर कोतवाल के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए। इस दौरान शेष आरोपितों को भी गिरफ्तार करने का भी आश्वासन दिया और करीब पौने दस बजे शव को लेकर गांव की ओर रवाना हुए।
जांच अधिकारी निलंबित
दो गुटो में हुए खूनी संघर्ष के बाद एक जने की मौत के बाद गंभीर रुप से घायल मौत के बाद पुलिस अधीक्षक जांच अधिकारी महेश को निलंबित कर उनके स्थान पर ओमप्रकाश को लगाया है। दो गुटों में हुए संघर्ष में एक की मौत के मामले की जांच पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उपाधीक्षक मांगीलाल राठौड़ को सौंपी है। जांच अधिकारी राठौड़ ने सम पुलिस थाना क्षेत्र में हुई वारदात की जांच के लिए घटना स्थल का मुआयना किया और बयान लिए।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
यहा है मामला
गौरतलब है कि जिले की सम क्षेत्र में दो गुटों में खूनी संघर्ष में11 जनें घायल हो गए थे। जिनमें दो को गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया था। इनमें से एक खानू खां की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस सबंध में पहले ही 7 जनों को गिरफ्तार कर लिया है। अब शेष आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार सम थाना क्षेत्र के खिदराणियों की बस्ती फलेड़ी में दोनों गुटों में तीन-चार सालों से आपसी विवाद चल रहा है और इसी के चलते पुलिस थाने में मामले भी चल रहे है।
फिल्मी स्टाइल में भिड़ंत
दोनों गुटों में भिड़न्त आपसी रंजिश के चलते हुई है। दोनों के वाहनों में पत्थर, लाठियां और लोहे के सरिये भरे हुए थे। दामोदरा के पास आपस में वाहन भिड़ाए और फिर एक दूसरे पर हमला कर दिया, जिससे दोनों गुटों के लोगों के चोटें आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो