CRIME NEWS वारदात- इधर झुलसी विवाहिता का पति और उधर मदहोशी में यह काम करते युवक गिरफ्तार

आग से झुलसी विवाहिता का पति गिरफ्तार

By: jitendra changani

Published: 25 Apr 2018, 03:34 PM IST

जैसलमेर. जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुई वारदातों के आरोप में दो को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक अन्य हादसे में युवक हाई टेंसन तारों की चपेट में आने से झुलसा गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया है।

आग से झुलसी विवाहिता का पति गिरफ्तार
पोकरण. क्षेत्र के भीखोड़ाई गांव में गत दिनों आग से झुलसी महिला की मौत के बाद उसके पति गोपालकृष्ण को मंगलवार को फलसूण्ड पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाधिकारी भाखरराम विश्रोई ने बताया कि जोधपुर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड निवासी कन्हैयालाल पुत्र राणुलाल ने एक रिपोर्ट पेश कर उसकी पुत्री देवयानी उर्फ रश्मी (30) को जलाने का आरोप लगाते हुए पति, सास व ससुर के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया था। देवयानी की गत 20 अप्रेल को जोधपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने मंगलवार को भीखोड़ाई निवासी विवाहिता के पति गोपालकृष्ण को गिरफ्तार किया। जिसे बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

करंट से युवक झुलसा
लाठी क्षेत्र के डेलासर गांव में एक युवक हाईटेंशन तारों की चपेट में आकर झुलस गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। गुड्डी निवासी मजीदखां (20) डेलासर गांव में मंगलवार को एक कृषि फार्म पर ट्रैक्टर ट्रोली में घास भर रहा था। इस दौरान ट्रोली के ऊपर से निकल रही हाईटेंशन विद्युत तारों की चपेट में आने से मजीदखां झुलस गया। उसे तत्काल स्थानीय राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया।

 

शराब पीकर बाइक चलाते एक गिरफ्तार
पोकरण यातायात पुलिस ने मंगलवार की शाम शराब पीकर बाइक चलाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस यातायात प्रभारी खेतसिंह सांखला ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मंगलवार की शाम यातायात पुलिसकर्मी जितेन्द्रसिंह के साथ जोधपुर रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान जोधपुर रोड की तरफ जा रहे एक बाइक चालक को रुकवाकर जांच की, तो वह शराब के नशे में था। ब्रिथ इन लाइट यंत्र से जांच करने पर उसके 108 एमएल शराब पीए होने की पुष्टि हुई। जिस पर बाइक चालक पुरोहितसर निवासी जेठाराम पुत्र बालकिशन माली को गिरफ्तार कर बाइक जब्त की गई।

 

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned