JAISALMER CRIME NEWS- विभिन्न मामलों में पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

बालिका से छेड़छाड़ के आरोपिता को गिरफ्तार करने की मांग, शांतिभंग के आरोप में यह हुए गिरफ्तार

By: jitendra changani

Published: 18 May 2018, 10:28 PM IST

बालिका से छेड़छाड़ के आरोपिता को गिरफ्तार करने की मांग
जैसलमेर . मोकला निवासी एक जने ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर उसकी पुत्री के साथ छेडख़ानी व दुव्र्यवहार करने के आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने ज्ञापन में बताया कि मामले को लेकर प्रेमसिंह के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया तथा न्यायाधीश के समक्ष बालिका के बयान भी हो चुके हैं। इसके बावजूद आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की ओर से दबाव बनाने के लिए उसके भतीजे व उस पर झूठे मामले भी दर्ज करवाया गया है।

शांतिभंग करने पर 3 गिरफ्तार
राजकीय अस्पताल नाचना में चिकित्सकों से उत्पात मचाने पर एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर चिकित्सालय प्रभारी डॉ. राजेन्द्र गोयदानी ने बताया कि एक व्यक्ति अस्पताल में उत्पात मचा रहा है। इस पर पुलिस ने घंटियाली निवासी प्रेमसिंह पुत्र भूरसिंह को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। इसी तरह सांकड़ा पुलिस ने नेड़ान गांव में गुरुवार को शांतिभंग करने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार सुबह आठ बजे सूचना मिली कि नेड़ान गांव में दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने नेड़ान निवासी ईदेखां पुत्र साउखां व राजगढ़ निवासी इशाकखां पुत्र भीखेखां से समझाइश की, लेकिन वे नहीं माने। इस पर उन्हें शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

हथकढ़ी शराब के साथ एक गिरफ्तार
पोकरण थानाक्षेत्र के भैंसड़ा गांव में बुधवार शाम एक युवक के कब्जे से तीन बोतल हथकढ़ी शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी नींबसिंह ने बताया कि भैंसड़ा निवासी रहीमखां मंगणियार शराब बेचने जा रहा था। इस दौरान भैंसड़ा गांव चौराहे के पास रहीमखां को दस्तयाब कर उससे पूछताछ की तथा उसके कब्जे से प्लास्टिक का एक जरिकन बरामद किया। जिसमें तीन बोतल देशी हथकढी शराब भरी हुई थी।

 

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

मामला दर्ज
लाठी पुलिस थाने में बुधवार को एक व्यक्ति के साथ रास्ता रोककर प्राणघातक हमला करने का मामला दर्ज कराया गया।
लाठी पुलिस थाना अधिकारी मोहनलाल चौधरी ने बताया कि भगाराम पुत्र सालगाराम विश्नोई निवासी धोलिया ने एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि गत 16 मार्च शाम को करीब 7 बजे उसका पुत्र महेंद्र दुकान से सामान लेकर घर आ रहा था। उस समय हथियारों से लैस होकर घात लगाकर बैठे रामस्वरूप पुत्र हरिरामए रोनित पुत्र रामरखराम, गोपीलाल पुत्र दुर्गा राम, कैलाश पुत्र दुर्गाराम, विकास पुत्र मोहनराम विश्नोई निवासी धोलिया ने एक राय होकर लोहे के पाइप लाठियों सरियों से मारपीट कर मेंरे पुत्र के सिर पर प्राणघातक वार किए। घायल महेन्द्र को पोकरण चिकित्सालय ले जाया गया, जहां गम्भीर रूप से घायल होने के कारण डॉक्टरों ने उसे जोधपुर रैफर किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। अनुसंधान हेड कांस्टेबल दईदानसिंह कर रहे हैं।

आठ चालान काटे
लाठी पुलिस थाने पर बुधवार को यातायात पुलिस ने एएसआई डांवराराम के नेतृत्व में आठ वाहनों के चालान काटे। ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले वाहन चालकों पर पुलिस ने गत कई दिनों से शिकंजा कसा हुआ है। लाठी पुलिस थाने के एएसआई डांवराराम ने बताया कि इस दौरान ओवर लोडिंग, बिना हेलमेट, सीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाने, वाहनों के पंजीकरण संबंधी दस्तावेज साथ रखना बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन चलाने से संबंधित वाहन चालकों के चालान काटे गए। हेड कांस्टेबल कालूसिंह ने बताया कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ भविष्य में भी पुलिस की सख्ती जारी रहेगी।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned