scriptJAISALMER (RAMDEVRA FAIR) CRIME VIDEO- रामदेवरा मेले से ठीक पहले फिर शुरू हुआ अज्ञात शव मिलने का सिलसिला | JAISALMER RAMDEVRA FAIR CRIME VIDEO-The fate of the unidentified body was started just before the Ramdev fair | Patrika News

JAISALMER (RAMDEVRA FAIR) CRIME VIDEO- रामदेवरा मेले से ठीक पहले फिर शुरू हुआ अज्ञात शव मिलने का सिलसिला

locationजैसलमेरPublished: Aug 19, 2017 06:28:00 pm

Submitted by:

jitendra changani

– गत साल भी मेले में सात अज्ञात शव मिलने से फैली थी सनसनी

jaisalmer patrika

रामदेवरा मेले से ठीक पहले फिर शुरू हुआ अज्ञात शव मिलने का सिलसिला

जैसलमेर. रामदेवरा मेला शुरू होने से ठीक पहले एक बार फिर अज्ञात शव मिलने का सिलसिला फिर शुरू हो गया है। मेले में गत साल भी सात अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैली थी। इस बार फिर रामदेवरा मेला शुरू होने से पहले ही अज्ञात शव मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में एक बार फिर मेले की सुरक्षा व्यवस्था के साथ शवों की पहचान करने में भी दुविधा झेलनी पड़ रही है। रामदेवरा में एक बार फिर दो अज्ञात शव मिले है। जिनकी पहचान पुलिस ने शुरू की है।
दो व्यक्तियों के मिले शव, पुलिस कर रही है शिनाख्तगी के प्रयास
रामदेवरा गांव में पुलिस को दो अलग-अलग जगहों पर दो व्यक्तियों के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दोनों शवों की देर रात तक भी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि गुरुवार की रात सूचना मिली कि बाबा की समाधि के दर्शनों के लिए आए एक वृद्ध का शव पोकरण रोड से कुछ दूरी पर पड़ा है। जिस पर मुख्य आरक्षक भाईराम मीणा ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। जिसकी उम्र करीब 70 वर्ष है। लम्बाई करीब पांच फीट, रंग काला, मेवाड़ क्षेत्र का साफा व ऊंची धोती पहनी हुई है। उसकी तलाशी लेने पर पहचान से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिला। जिस पर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। इसी प्रकार शुक्रवार को दोपहर बाद परचा बावड़ी के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। इस शव का दाहिना हाथ कंधे तक कटा हुआ है तथा बाएं हाथ की अंगुलिया भी कटी हुई है। उसकी उम्र करीब 50 वर्ष है, जो दिखने में किसी भिखारी की तरह लगता है। उसकी तलाशी लेने पर पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला। जिस पर उसका शव भी मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस दोनों शवों की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों के मिलने पर अलग-अलग मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो