Jaisalmer sports News- सुपर लीग में पहुंची जैसलमेर की टीम

By: jitendra changani

Published: 19 Sep 2017, 11:30 PM IST

Jaisalmer, Rajasthan, India

Rajasthan patrika

1/4

जैसलमेर के पुलिस लाइन मैदान में चल रही कबड्डी प्रतियोगिता में दमखम दिखाती छात्राएं।

जैसलमेर . पुलिस लाइन मैदान में चल रही 14 वर्षीय 62वीं राज्य स्तरीय कबड्डी खेलकूद प्रतियोगिता में मंगलवार को विभिन्न रोचक मुकाबले हुए। इसमें जैसलमेर छात्र टीम ने सुपरलीग में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के प्रभारी अधिकारी बराईदीन सांवरा व संयुक्त संचालन सचिव राजेश भाटिया ने बताया कि लीग मैचों के दौरान खिलाडिय़ों में खूब उत्साह दिखा।
यूं रहे छात्राओं के परिणाम
लीग मैच में बीकानेर व बूंदी में बीकानेर, उदयपुर व बारां में उदयपुर, कोटा व करौली में करौली, जयपुर व बांसवाडा में जयपुर, जोधपुर व झालावाड़ में जोधपुर, जालौर व सवाईमाधोपुर में वाकओवर से जालौर, दौसा व अलवर में अलवर, डूंगरपुर व चूरू में चूरू, राजसमंद व झुंझुनू में राजसमंद, जैसलमेर व धौलपुर में धौलपुर, पाली व श्रीगंगानगर में श्रीगंगानगर, अजमेर व टोंक में अजमेर, भरतपुर व नागौर में नागौर, सीकर व भीलवाड़ा में सीकर, बाड़मेर व सिरोही में बाड़मेर, हनुमानगढ़ व प्रतापगढ़ में वाकओवर से हनुमानगढ़, राजसमंद व चितौडगढ़़ में चितौडगढ़़, सवाईमाधोपुर व झुंझुनू में वाकओवर से झुंझुनू विजेता रहे।

आज होंगे मैच
प्रचार-प्रसार समिति के संयोजक विजय बल्लाणी व सदस्य राजतिलक भाटिया ने बताया कि बुधवार को प्रात: कालीन सत्र में 8 बजे से छात्र वर्ग के मैच कोर्ट 1 व 2 तथा छात्रा वर्ग के मैच कोर्ट 5 व 6 पर तथा सायं कालीन सत्र में शाम 4 बजे से सुपरलीग के आगामी मुकाबले होंंगे। प्रतियोगिता के दौरान भारत स्वाभीमान व पतंजलि योग समिति की ओर से बिस्किट वितरण किए गए।

जेएस200926 पत्रिका
जेएस200927 पत्रिका

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

इन छात्रों ने मारी बाजी
जालौर व झुंझुनू में झुंझुनू, बाड़मेर व बारां में बाड़मेर, प्रतापगढ़ व करौली में करौली, जोधपुर व झालावाड़ में जोधपुर, पाली व धौलपुर में पाली, अलवर व भरतपुर में अलवर, भीलवाड़ा व दौसा में भीलवाड़ा, श्रीगंगानगर व चितौडगढ़़ में श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ व अजमेर में हनुमानगढ़, उदयपुर व बूंदी में उदयपुर, बीकानेर व राजसमंद में बीकानेर, जयपुर व बांसवाड़ा में जयपुर, जैसलमेर व डूंगरपुर में जैसलमेर, सिरोही व सवाईमाधोपुर में सिरोही, कोटा व सीकर में सीकर, एसएस बीकानेर व चूरू में वाकओवर से चूरू, बीकानेर व नागौर में नागौर, करौली व राजसमंद में करौली, सिरोही व टोंक में टोंक, भरतपुर व सवाईमाधोपुर में भरतपुर की टीमें विजेता रही।
ये पहुंची सुपरलीग में
कार्यवाहक वरिष्ठ उप जिला शिक्षा अधिकारी (शारीरिक शिक्षा) विनोद बिस्सा व शारीरिक शिक्षक भंवरसिंह सौलंकी ने बताया कि सुपरलीग के लिए छात्रा वर्ग में सीकर, श्रीगंगानगर, उदयपुर, जयपुर, नागौर, बाड़मेर, चितौडगढ़़ व हनुमानगढ़ तथा छात्र वर्ग में हनुमानगढ़, नागौर, बाड़मेर, जोधपुर, सीकर, अलवर, श्रीगंगानगर व मेजबान जैसलमेर की टीमें पहुंच चुकी हैं। प्रतियोगिता सचिव एवं जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक रामधन जाट ने बताया कि राज्य टीम के चयन के लिए छात्र वर्ग की चयन समिति में किसनलाल जाट, रामवीरसिंह व सुरेन्द्र सिंह तथा छात्रा वर्ग में ओमप्रकाश आचार्य, विजय सिंह यादव, हाकम सिंह भगवती भाटी व बसंती शामिल हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned