Jaisalmer video- जिले में एक दिन में चार की मौत, परिजनों के लिए संकट की घड़ी

जैसलमेर मुख्यालय के पास सडक़ हादसे में युवक की मौत, रामदेवरा गांव में तीन घटनाओं में तीन की मौत

By: jitendra changani

Published: 22 Aug 2017, 05:56 PM IST

जैसलमेर (रामदेवरा). गांव में सोमवार को अलग-अलग घटनाओं में तीन जनों की मौत हो गई। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि नोखा चौराहा जाने वाली सडक़ पर एक निजी धर्मशाला में एक महिला अचेत पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है। उसके पास पहचान से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिलने से शिनाख्त नहीं हो पाई। इसी प्रकार रेलवे स्टेशन परिसर में एक व्यक्ति अचेत पड़ा था। जीआरपी ने उसे अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी उम्र करीब 45 वर्ष है तथा पहनावे व शक्ल से भिखारी लग रहा है। जिसकी भी शिनाख्त नहीं हो पाई। थानाधिकारी ने बताया कि टोंक निवासी 65 वर्षीय एक वृद्ध को बीमारी के कारण स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सोमवार को उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों की लिखित सहमति पर बिना पुलिस कार्रवाई व पोस्टमार्टम के शव उन्हें सुपुर्द किया गया। गौरतलब है कि मेले के दौरान बीते एक पखवाड़े में अलग-अलग घटनाओं में नौ जनों तथा रामसरोवर में डूब जाने से चार जनों, इस तरह मेले के दौरान अभी तक कुल 13 जनों की मौत हो चुकी है।

हादसे में युवक की मौत
  जैसलमेर मुख्यालय के पास एक सडक़ हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि सडक़ किनारे पड़े पत्थरों से मोटरसाइकिल के टकरा जाने से यह हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में हुए हादसे में विक्रमादित्यसिंह (40) पुत्र उत्तमसिंह निवासी सांकड़ा ने दम तोड़ दिया। वह पवन ऊर्जा कम्पनी में काम करता था।

 

निर्माणाधीन मकान में हादसा, तीन घायल
जैसलमेर  शहर से करीब 35 किमी. दूर कुछड़ी गांव के समीप सियाना में एक निर्माणाधीन मकान में हादसा होने से तीन मजदूर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मकान में पाटिए पर चढक़र कार्य के दौरान अचानक पांव फिसलने से तीन मजदूर नीचे गिरकर घायल हो गए। हादसे में अचलराम (35), अशोक (30) और धनाराम (28) घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन में जैसलमेर के राजकीय जवाहर चिकित्सालय लाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। इस दौरान अस्पताल परिसर में काफी भीड़ जमा हो गई।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned