Jaisalmer Video- पुलिस की डायरी- जानिए आज- क्राइम की खबरें

-युवक के साथ मारपीट, शांतिभंग  के आरोप में तीन गिरफ्तार

By: jitendra changani

Published: 10 Sep 2017, 10:15 PM IST

युवक के साथ मारपीट का मामला दर्ज
पोकरण. कस्बे के फोर्ट रोड पर शनिवार की रात्रि में एक युवक के साथ मारपीट करने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार स्थानीय बिस्सों की गली निवासी सुनील रंगा पुत्र माणकलाल रंगा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि शनिवार की रात्रि आठ बजे वह मोटरसाइकिल से चौराहे की तरफ जा रहा था। इसी दौरान फोर्ट रोड पर स्थानीय निवासी देवीसिंह व कुंदनसिंह ने उसे पीछे से आवाज देकर रोका। जब वह रुका, तो दोनों युवकों ने उसके पास आकर बेवजह गाली गलौच किया, जब उसने गाली देने का विरोध किया, तो वे झगड़ा करने लगे। कुछ ही देर बाद पीछे से दीपेन्द्रसिंह, सवाईसिंह व अशोक चारण भी आ गए तथा उन्होंने उसके साथ हाथापाई व लाठियों से मारपीट की। जिससे उसके शरीर पर चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शांतिभंग करने के आरोप में तीन गिरफ्तार
पोकरण पुलिस ने शनिवार की रात्रि में फोर्ट रोड पर उत्पात मचाकर शांतिभंग करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात्रि में सूचना मिली कि फोर्ट रोड पर कुछ युवक झगड़ा कर उत्पात मचा रहे हैं। जिससे शांति व्यवस्था भंग हो रही है। जिस पर मुख्य आरक्षक कृष्णकुमार ने मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर स्थानीय निवासी देवीसिंह, कुंदनसिंह व अशोक चारण को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। तीनों आरोपितों को रविवार को सुबह न्यायालय में पेश किया गया। जहां उन्हें जमानत पर रिहा किया गया।

कार्रवाई की मांग
पोकरण स्थानीय सांई कृपा क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के अभिकर्ताओं ने केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री को एक ज्ञापन सुपुर्द कर सोसायटी की ओर से करोड़ों रुपए का घोटाला कर लोगों की धनराशि का भुगतान नहीं करने पर पुलिस में दर्ज करवाए गए मामले की निष्पक्ष जांच करवाकर कार्रवाई करने की मांग की। अभिकर्ताओं ने राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को सौंपे ज्ञापन में बताया कि सोसायटी की ओर से पोकरण में संस्था खोलकर अभिकर्ताओं को नियुक्त किया गया तथा उपभोक्ताओं से राशि संग्रहित कर संस्था में जमा की गई। अब संस्था की ओर से खाताधारकों को परिपूर्णता के बाद राशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया गया है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करवाकर कार्रवाई करने की मांग की है।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned