Jaislamer Video- दखिए जैसलमेर में अपराध जगल की बड़ी खबरें-

- सांकड़ा पुलिस ने वांछित तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार 

-  रामदेवरा पुलिस  ने किया अश्लील वीडियो वायरल करने  मामला दर्ज

By: jitendra changani

Published: 01 Sep 2017, 10:22 PM IST

जैसलमेर . जिले में अपराध जगत पुलिस थानों में मामले दर्ज किए गए है, वहीं एक थाने से पूर्व में दर्ज मामले में वांछित चल रहे आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। रामदेवरा पुलिस थाना क्षेत्र में अश्लील वीडियो वारलय करने के आरोप में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। वहीं पोकरण थाना क्षेत्र में वांछित तीन आरोपितो को गिरफ्तार किया गया है।

अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप, मामला दर्ज
पोकरण. रामदेवरा पुलिस की ओर से मोबाइल से अश्लील वीडियो सोशल मीडिया ग्रुपों में डालकर वायरल करने पर मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार रामेदवरा निवासी उगमसिंह तंवर ने एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो भेजा गया है। पुलिस ने दूरसंचार संसाधनों के दुरुपयोग व अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

वांछित तीन आरोपित वारंट पर गिरफ्तार
पोकरण. सांकड़ा पुलिस ने अलग-अलग मामलों में वांछित आरोपितों को अदालत की ओर से जारी गिरफ्तारी वारंट के जरिए गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।थानाधिकारी खेताराम सियोल ने बताया कि पटियाला पंजाब निवासी सुरेश पुत्र खैरातीलाल वर्मा व जसवीरसिंह पुत्र केशरसिंह वर्ष 2014 में शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तारी किए गए थे, लेकिन दोनों ही आरोपित तीन वर्षों से न्यायालय पेशी से फरार चल रहे थे। जिस पर उनके विरुद्ध अदालत की ओर से गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए थे। उन्हें बुधवार को पोकरण में गिरफ्तार किया गया।इसी प्रकार बोनाड़ा निवासी राउराम पुत्र बालाराम मेघवाल को चैक अनादर से संबंधित एक मामले में 2015 में गिरफ्तार किया गया था, जो न्यायालय पेशी से फरार था। उसके विरुद्ध भी न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। गुरुवार को सुबह उसे बोनाड़ा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। तीनों आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए।

मूर्ति खंडित करने पर की निंदा
जोधपुर के पीपाड़ शहर सिलारी रोड पर लगी डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा को खण्डित करने को लेकर दलित समाज में रोष है। राष्ट्रीय सर्व मेघवंश महासभा इण्डिया नई दिल्ली के मीडिया विभाग प्रदेश उपाध्यक्ष जैनाराम सत्याग्रही ने बताया है कि इस संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंप आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned