Jaisalmer Video - रामदेवरा मेले के दौरान क्षेत्र में तीन हादसे, एक की मौत, सात घायल

घर से हुआ लापता, टांके में तैरता मिला शव

By: jitendra changani

Published: 26 Aug 2017, 10:19 PM IST

जैसलमेर .  जिले के पोकरण क्षेत्र में हुए तीन अलग-अलग हादसों में एक की मौत हो गई, वहीं सडक़ हादसों में सात जने घायल हो गए। एक व्यक्ति दो दिन से लापता था, जिसका टांके में शव मिलने से पोकरण क्षेत्र के माड़वा गांव में दु:खद घटना से मायूसी छा गई।

घर से हुआ लापता, टांके में तैरता मिला शव
पोकरण. क्षेत्र के माड़वा गांव में दो दिन पूर्व घर से लापता हुए एक व्यक्ति का शव शुक्रवार को पोकरण रोड पर स्थित एक सार्वजनिक टांके में तैरता हुआ मिला। जिस पर मृतक के पुत्र की ओर से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार माड़वा निवासी अमृतराम मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके पिता भोमाराम (48 ) गत बुधवार को घर से बिना बताए निकल गए। जिसकी उन्होंने व अन्य परिजनों ने दो दिन तक इधर उधर तलाश की, लेकिन कहीं अता पता नहीं लगा। शुक्रवार को सुबह पोकरण रोड पर स्थित एक टांके में उसके पिता भोमाराम का शव तैरता हुआ मिला। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर भणियाणा चौकी प्रभारी किशनाराम मौके पर पहुंचे तथा उनकी उपस्थिति में शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच भणियाणा चौकी प्रभारी किशनाराम कर रहे है।

पिकअप पलटी, छह जने घायल
 बीकानेर जिले के बीकमपुर के पास शुक्रवार को सुबह एक पिकअप गाड़ी पलट जाने से आधा दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। जानकारी के अनुसार एक पिकअप में सवार कुछ श्रद्धालु रामदेवरा से वापिस लौट रहे थे। इसी दौरान बीकानेर ? जिले के बीकमपुर के पास अचानक संतुलन बिगड़ जाने से पिकअप पलट गई। जिससे उसमें सवार छह श्रद्धालु घायल हो गए।जिन्हें तत्काल बीकमपुर अस्पताल ले जाया गया।

वाहन की टक्कर से बालक घायल
सांकड़ा क्षेत्र के खेतासर फांटे के पास शुक्रवार को दोपहर एक वाहन की चपेट में आ जाने से सडक़ किनारे खड़ा बालक घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार नई गुड्डी निवासी उमरखां (15) पुत्र नसीरखां खेतासर फांटे पर खड़ा था। इस दौरान पोकरण की तरफ से आ रहे एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल स्थानीय राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां उसे उपचार के बाद छुट्टी दी गई।

jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned