scriptJAISALMER NEWS- जिला प्रमुख ने मंत्री के सामने लगाए ऐसे गंभीर आरोप, सुनकर पूर्व विधायक भी हो गए…. | Jila Pramukh Such serious allegations placed before the ministe | Patrika News

JAISALMER NEWS- जिला प्रमुख ने मंत्री के सामने लगाए ऐसे गंभीर आरोप, सुनकर पूर्व विधायक भी हो गए….

locationजैसलमेरPublished: May 21, 2018 07:55:09 pm

Submitted by:

jitendra changani

– प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में आमने-सामने नजर आए जनप्रतिनिधि, प्रधान ने उठाया जैसलमेर में श्वानों की समस्या का मुद्दा
 

Jaisalmer patrika

Patrika news

पानी पर चर्चा करना समय की बर्बादी : प्रमुख
सरकार को बदनाम कर रही मशीनरी : सांगसिंह
जैसलमेर . प्रत्येक बैठक में पेयजल समस्या को लेकर बातें की जाती हैं और अधिकारियों को निर्देश दिए जाते हैं, लेकिन उसका कोई असर नहीं होता। इससे तो अच्छा है कि हम अन्य विभागों की गतिविधियों पर चर्चा करें क्योंकि पानी पर चर्चा से केवल समय ही बर्बाद होता है। यह बात जिला प्रमुख अंजना मेघवाल ने रविवार को जिले के प्रभारी मंत्री अमराराम चौधरी व प्रभारी सचिव हेमंत गेरा की मौजूदगी में हुई बैठक में जल संकट के मसले पर कही। इसके जवाब में भाजपा नेता पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी खड़े हुए और जलदाय विभाग पर सरकार को बदनाम करने का आरोप जड़ दिया। उन्होंने कहा कि अफसर अपनी नाकामी छिपाने के लिए कहते हैं कि, उनके पास टैंकरों में तेल भरवाने के लिए पैसा नहीं है। सांगसिंह ने कहा कि वे इस संबंध में मुख्यमंत्री से मिलेंगे। जिला प्रमुख व जैसलमेर समिति के प्रधान अमरदीन फकीर ने इस मसले पर सरकार को विफल करार दिया।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
श्वानों ने जीना किया मुहाल
प्रधान अमरदीन ने जैसलमेर शहर में लम्बे अर्से से चल रही आवारा श्वानों की समस्या को उठाया। उन्होंने राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित खबरों का हवाला देते हुए कहा कि, पिछले डेढ़ साल में 2380 जनों को श्वानों ने घायल कर दिया। रात को शहर में यह समस्या और भी विकट हो जाती है। प्रधान ने जिला कलक्टर को इस संबंध में प्रकाशित खबरों की कतरनें भी दिखाई। प्रभारी सचिव गेरा ने नगरपरिषद प्रशासन से श्वानों की समस्या समाधान के लिए प्रभावी कार्रवाई करने के लिए कहा। सभापति कविता खत्री ने सीवरेज कार्य के लिए रूडीप की तरफ से पूरे शहर में किए जा रहे खुदाई कार्य से लोगों को हो रही परेशानी का मसला उठाया। प्रभारी मंत्री ने कहा कि, उन्हें रूडीप को एक-एक वार्ड में खुदाई कार्य करने की अनुमति देनी चाहिए थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो