scriptJAISALMER BREAKING NEWS- पोकरण में रह रहा जोधपुर निवासी संदिग्ध आया पकड़ में | Jodhpur resident suspect arrested in Pokaran | Patrika News

JAISALMER BREAKING NEWS- पोकरण में रह रहा जोधपुर निवासी संदिग्ध आया पकड़ में

locationजैसलमेरPublished: Mar 15, 2018 01:06:12 pm

Submitted by:

jitendra changani

– सीआईडी व आईबी पुलिस के साथ कर रही संयुक्त पूछताछ

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर. जैसलमेर जिले के पोकरण गांव में एक किराये के मकान में रह रहे संदिग्ध को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार संदिग्ध के पास बरामद किए गए दस्तावेज सही नहीं पाए जाने पर उससे पूछताछ के लिए दस्तयाब कर पूछताछ की जा रही है।
बड़ी कार्रवाई
जानकारी के अनुसार पोकरण पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों की बड़ी कार्यवायी देर रात को की गई। संदिग्ध से उसके घर पर पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया। जहां अब पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां गहन पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जोधपुर हॉल पोकरण निवासीशाहिद जिलानी को हिरासत में लिया है। वह गत कुछ सालों से पोकरण में निवास कर रहा था। उसके यहां निवास करने के कारणों के और संदिग्ध गतिवधियों के चलते उसे हिरासत में लिया गया है।
इसलिए आया शक के घेरे में
पोकरण में पकड़े गए शहिद जिलानी से सीआईडी और आईबी पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार शाहिद से पूछताछ करने पर उसके पास मिले दस्तावेजो के आधार पर वो संदिग्ध पाया गया। संदिग्ध शहीद हुसैन जिलानी पुत्र बसरत अली जोधपुर के नागौर सिलावटन का मोहल्ला का निवासी है, लेकिन उसके आधार कार्ड में जयपुर के पता और उसकी एक कार के पंजीयन दस्तावेज में मीरा कॉलोनी कायलाना रोड जोधपुर का पता दिया गया है। इसी आधार पर उसे संदिग्ध मानाते हुए पूछताछ की जा रही है। पकड़ा गया शाहिद पोकरण में बैंक के पास किराए के मकान में रहता है और यहीं से उसे दस्तयाब किया गया है। सूरक्षा एजेंसियां शाहीद के यहां रहने के कारणों के साथ यहां आमदनी के जरिया और जान-पहचान की पड़ताल करने के लिए पूछताछ कर रही है।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
ऐसे आया पकड़ में

पोकरण पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों की बड़ी कार्यवाही, देर रात को कार्यवाही कर लिया हिरासत में, पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों ने की गहन पूछताछ, हिरासत में संदिग्ध शाहिद जिलानी, पिछले कुछ वर्षो से पोकरण में निवास करता था सन्दिग्ध, जोधपुर का निवासी बताया जा रहा सन्दिग्ध।

ट्रेंडिंग वीडियो