scriptखेलते समय खेल भावना को सर्वोपरि रखें: कल्ला | Keep sportsmanship paramount while playing: Kalla | Patrika News

खेलते समय खेल भावना को सर्वोपरि रखें: कल्ला

locationजैसलमेरPublished: Jul 15, 2020 11:49:36 am

Submitted by:

Deepak Vyas

– पीपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

खेलते समय खेल भावना को सर्वोपरि रखें: कल्ला

खेलते समय खेल भावना को सर्वोपरि रखें: कल्ला

जैसलमेर.पुष्करणा प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता मंगलवार से शुरू हुई। रेड बुल आयोजन कमेटी के तत्वावधान में इंदिरा इंडोर स्टेडियम के क्रिकेट मैदान में आईपीएल की तर्ज पर खेली जा रही पूर्व विधायक गोवद्र्धन कल्ला की स्मृति में क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज मुख्य अतिथि जैसलमेर नगरपरिषद के सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने गेंद को बल्ले से हिट कर किया। इस अवसर पर खिलाडिय़ों को सम्बोधित करते हुए सभापति ने कहा कि इस प्रतियोगिता में खेलते समय खेल भावना को सर्वोपरि रखते हुए अनुशासन बनाए रखें। उन्होंने वैश्विक महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का पूर्ण रूप से ध्यान रखने को भी कहा।
मीडिया प्रभारी श्रीकान्त व्यास ने बताया कि उद्घाटन कार्यक्रम में अध्यक्ष के रूप में राधेश्याम कल्ला के साथ पार्षद कमलेश छंगाणी व निर्मल रैयाणी, मोहनलाल बिस्सा, नटवरलाल व्यास, राजेन्द्र व्यास, कालूराम पुरोहित, घनश्याम चूरा, राजेन्द्र गोपा, मनीष व्यास, अरुण पुरोहित अतिथियों के तौर पर मौजूद थे। सबसे पहले पूर्व विधायक के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए दीप प्रज्ज्वलित किया गया। राधेश्याम कल्ला ने उपस्थित जनों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। मंच संचालन घनश्याम छंगाणी ने किया। उद्घाटन मैच से पहले अतिथियों ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। पहला मैच केदार इलेवन व एंजॉइंग इलेवन के बीच खेला गया। एंजॉइंग इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 84 रन बनाए। केदार इलेवन ने तीन विकेट के नुकसान पर 8 ओवर में ही लक्ष्य अर्जित कर लिया। संजय जोशी ने 19 गेंदों में 37 रन बनाए व 2 विकेट लिए, उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। मनन बिस्सा ने स्कोरिंग, नरपत चैधरी व गणपत सिंह ने अम्पायरिंग की।
लीग के दूसरे दिन बुधवार को पहला मैच सुबह 6 बजे से रॉयल ब्रदर्स एवं रत्नेश्वर महादेव के बीच होगा तथा दूसरा मैच शाम 4 बजे न्यूजीलैंड एवं महादेव वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो