script

दो बच्चों को अगवा कर की क्रूरता,मारपीट कर सिगरेट से भी दागा,एक आरोपी गिरफ्तार,दूसरा फरार

locationजैसलमेरPublished: Oct 20, 2019 09:15:34 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर जिले के बडोड़ा गांव में दो किशोर अवस्था के बच्चों को अगवा कर उनके साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की तथा सिगरेट से भी शरीर को दाग दिया। सदर पुलिस थाना ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार चल रहा है।

Kidnapped two children and assaulted them in jaisalmer

दो बच्चों को अगवा कर की क्रूरता,मारपीट कर सिगरेट से भी दागा,एक आरोपी गिरफ्तार,दूसरा फरार

जैसलमेर. जैसलमेर जिले के बडोड़ा गांव में दो किशोर अवस्था के बच्चों को अगवा कर उनके साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की तथा सिगरेट से भी शरीर को दाग दिया। सदर पुलिस थाना ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार चल रहा है। पुलिस ने चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 के जिला समन्वयक अर्जुनदेव की रिपोर्ट पर कार्रवाई की। दोनों बच्चों को जवाहर चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। दोनों किशोर अपने साथ हुई क्रूरता के बाद बुरी तरह से डरे और सहमे हुए हैं।
गांव से दो किमी दूर ले जाकर मारपीट
जिला समन्वयक अर्जुनदेव ने बताया कि यह वाकया गत शनिवार का है। बडोड़ा गांव स्थित राउमावि में पढऩे वाला एक बच्चा जब छुट्टी के बाद घर के लिए निकला तो उसे तथा एक अन्य बच्चे को गांव के निवासी रामसिंह पुत्र नगसिंह तथा अजयपालसिंह पुत्र अभयसिंह जीप में बैठा कर गांव से दो किलोमीटर दूर ले जाकर उनके साथ मारपीट करने लगे। बताया जाता है कि करीब आधे घंटे तक उन्होंने चोरी का इल्जाम लगाते हुए दोनों बच्चों को बुरी तरह से मारा-पीटा और धमकाया तथा सिगरेट से भी दाग दिया। बच्चों की चीख-पुकार सुनने वाला वहां कोई नहीं था। गांव में रहने वाले उगमसिंह वहां बाइक पर पहुंचा तब उसने बच्चों को छुड़ाया और गांव लेकर आया। बताया जाता है कि एक पीडि़त बच्चे के माता-पिता मूक-बधिर है और वह भेड़-बकरी चराई का काम करता है।
पुलिस में मामला, एसपी से मुलाकात
चाइल्ड हेल्पलाइन के प्रभारी व उनकी टीम ने घटना की जानकारी मिलने के बाद संबंधित सदर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई और बाद में पुलिस अधीक्षक से जाकर मिले। संबंधित कोर्ट में मामला पेश करने पर वहां से बच्चों की चिकित्सा करवाने के आदेश दिए गए। पुलिस अधीक्षक ने मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश थानाधिकारी को दिए गए। सदर थानाधिकारी भवानीसिंह ने बताया कि एक आरोपी रामसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो