scriptलॉकडाउन: जैसलमेर के सभी सात सेम्पल नेगेटिव आए | Lockdown: All seven samples of Jaisalmer came negative | Patrika News

लॉकडाउन: जैसलमेर के सभी सात सेम्पल नेगेटिव आए

locationजैसलमेरPublished: Mar 28, 2020 07:44:15 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

– बेवजह घूमने वालों पर बढ़ी पुलिस की सख्ती-आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में फिलहाल दिक्कत नहीं

लॉकडाउन: जैसलमेर के सभी सात सेम्पल नेगेटिव आए

लॉकडाउन: जैसलमेर के सभी सात सेम्पल नेगेटिव आए

जैसलमेर. कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन में जैसलमेर मुख्यालय पर फिलहाल आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता की स्थिति नियंत्रण में है और लोगों को खाद्य सामग्री और अन्य आवश्यक वस्तुओं तथा सेवाओं की उपलब्धता में दिक्कत अभी तक सामने नहीं आई है। इस बीच शनिवार को जैसलमेर मुख्यालय पर बेवजह घूमने वालों के प्रति पुलिस ने सख्ती और बढ़ा दी। गत शुक्रवार को जिन सात जनों के कोरोना वायरस की जांच के लिए सेम्पल जोधपुर भेजे गए थे, वे सभी नेगेटिव आए हैं। इस तरह से जैसलमेर से अब तक करवाए गए सभी २७ सेम्पल नेगेटिव आ चुके हैं। जिला प्रशासन तथा नगरपरिषद की ओर से शहर में वायरस से बचाव के लिए सघन रूप से स्प्रे कार्य करवाया गया। यह स्प्रे हनुमान चौराहा, शिव मार्ग, सदर बाजार, कचहरी मार्ग, गोपा चौक आदि प्रमुख क्षेत्रों में करवाया गया।
शहर की सड़कों पर सुबह से छाया सन्नाटा लगभग दिनभर जारी रहा। कई चौराहों पर पुलिस ने अनावश्यक घूमते हुए लोगों को फटकार उनके घर रवाना किया। अतिरिक्त अधीक्षक राकेश बैरवा के निर्देशन में पुलिस अधिकारियों ने शहर का सघन भ्रमण भी किया। पुलिस ने कई वाहनों के खिलाफ कार्रवाई भी की। इसी तरह से शहर की प्रमुख किराणा, मेडिकल आदि दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने के लिए सड़क पर गोले बनाकर वहां ग्राहकों को खड़ा करवाने की व्यवस्था की गई है। मुख्य मार्गों के अलावा आवासीय कॉलोनियों में भी सड़कें व गलियां सूनी नजर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो