शर्मनाक! दुष्कर्म कर बनाया वीडियो,दो अलग-अलग मामले दर्ज

शर्मनाक! दुष्कर्म कर बनाया वीडियो,दो अलग-अलग मामले दर्ज

Deepak Vyas | Publish: May, 17 2019 09:20:10 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

पोकरण. क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी बिना सहमति के वीडियो बनाने के अलग-अलग दो मामले दर्ज किए गए है।

जैसलमेर/पोकरण. क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए है। भणियाणा पुलिस के अनुसार एक महिला ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी एक महिला रिश्तेदार अपने दोस्त शंभूराम पुत्र कालूराम भील को कुछ दिन पूर्व उसके घर लेकर आई तथा उससे कहा कि इससे दोस्ती कर लो। जब वह घर पर अकेली थी, तो उस महिला ने जबरदस्ती उसके कपड़े उतार लिए तथा शंभूराम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसका उसकी बिना सहमति के मोबाइल में वीडियो भी बना लिया। इसी प्रकार झलारिया की ही एक अन्य महिला ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके पति के देहांत के बाद वह अपने दो बच्चों के साथ अकेली रहती है। उसके जेठ भंवरुराम, इन्द्राराम, मोहनराम, देवर किशनाराम, प्रकाश पुत्र दुर्गाराम, तुलछाराम पुत्र नगाराम, रमेश पुत्र लालूराम, अजाराम पुत्र रिड़मलराम, तेजाराम पुत्र मुल्तानाराम, बड़ली निवासी जगदीश पुत्र नैनाराम उसे गलत नीयत से देखते है तथा अजाराम की ओर से उसकेे साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस ने दोनों मामले अलग-अलग दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम चौधरी कर रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned