scriptहर ग्राम पंचायत पर होगा महात्मा गांधी ग्रामोत्थान | Mahatma Gandhi Gramothan will be on every gram panchayat | Patrika News

हर ग्राम पंचायत पर होगा महात्मा गांधी ग्रामोत्थान

locationजैसलमेरPublished: Aug 18, 2019 08:03:38 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

पंचायतीराज विभाग की ओर से आगामी 2 अक्टूबर तक की अवधि तक जिले के हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर महात्मा गांधी ग्रामोत्थान शिविर का आयोजन होगा।

jaisalmer news

हर ग्राम पंचायत पर होगा महात्मा गांधी ग्रामोत्थान

जैसलमेर. पंचायतीराज विभाग की ओर से आगामी 2 अक्टूबर तक की अवधि तक जिले के हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर महात्मा गांधी ग्रामोत्थान शिविर का आयोजन होगा। पंचायत समिति जैसलमेर के विकास अधिकारी हीराराम कलबी ने बताया कि शिविर कार्यक्रम के अनुसार संबंधित को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग से संबंधित की जाने वाली कार्यवाही के लिए शिविर के दिन तक पूर्ण तैयारी समय रहते करने को कहा है। उन्होंने सभी अभिलेख व सूचना शिविर तिथि तक शिविर स्थल पर शिविर प्रभारी को भिजवाने को भी कहा है। कार्यक्रम के अनुसार 19 अगस्त को ग्राम पंचायत मुख्यालय अमरसागर तथा 20 अगस्त को बड़ा बाग में शिविर का आयोजन होगा, जिसके लिये दुर्गसिंह को प्रभारी पंचायत प्रसार अधिकारी नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार 21 अगस्त को ग्राम पंचायत भू में शिविर लगेगा, जिसके प्रभारी पदमसिंह रहेगें। इसी कड़ी में 22 अगस्त को डाबला ग्राम पंचायत में भी शिविर रखा गया है। पदमसिंह को प्रभारी पंचायत प्रसार अधिकारी लगाया गया है। इसी तरह से आगामी 23 अगस्त को ग्रामपंचायत बासनपीर और इसके बाद 26 अगस्त को धायसर पंचायत में ग्रामोत्थान शिविर होगा, जिसके लिए प्रभारी शैतानसिंह को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार इसके बाद 27 अगस्त को ग्राम पंचायत हमीरा में शिविर रखा गया, इसके लिए प्रभारी हुकमाराम को नियुक्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो