scriptयुवक को नग्न कर बेरहमी से पीटा,सिर मुंडन कर बनाया वीडियो,सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल | Make a young man naked Brutally beaten,video viral on social media | Patrika News

युवक को नग्न कर बेरहमी से पीटा,सिर मुंडन कर बनाया वीडियो,सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

locationजैसलमेरPublished: Mar 15, 2019 03:37:34 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

सरहदी जैसलमेर जिले में एक युवक को नग्न कर उससे मारपीट करने और सिर मुंडन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवक को प्रताडि़त करने का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया में डाल दिया। हालांकि पत्रिका इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

jaisalmer

युवक को नग्न कर बेरहमी से पीटा,सिर मुंडन कर बनाया वीडियो,सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जैसलमेर. सरहदी जैसलमेर जिले में एक युवक को नग्न कर उससे मारपीट करने और सिर मुंडन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवक को प्रताडि़त करने का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया में डाल दिया। हालांकि पत्रिका इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। बताया जा रहा है कि वीडियो में भीड़ से प्रताडि़त हो रहा यह युवक एक लडक़ी से मिलने पहुंचा था कि कुछ ग्रामीणों ने उसे पकडृ लिया और उसके कपड़ उतारकर पिटाई करते हुए गाली-गलौच की। यही नहीं उसका मोबाइल पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी भेजा। जब पत्रिका ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी तो लाठी पुलिस हरकत में आई। पुलिस पीडि़त व्यक्ति की पहचान करने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि पीडि़त युवक चाम्पला गांव का निवासी है। सोशल मीडिया में वायरल घटना बासनपीर की बताई जा रही है। वीडियो भी दो दिन पुराना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस को अभी तक इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो