scriptJAISALMER NEWS- विवाहिता की ऐसी मृत्यु के बाद पीहर पक्ष ने पुलिस थाने पहुंच लगाया… | Married killed by pirate party | Patrika News

JAISALMER NEWS- विवाहिता की ऐसी मृत्यु के बाद पीहर पक्ष ने पुलिस थाने पहुंच लगाया…

locationजैसलमेरPublished: Jun 10, 2018 12:10:58 pm

Submitted by:

jitendra changani

विवाहिता ने की आत्महत्या! -पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

Jaisalmer patrika

Patrika news

रामगढ़(जैसलमेर). कस्बे के निकट स्थित दबलापार में एक विवाहिता ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार दबलापार निवासी नारायणराम भील की पत्नि नाजा ने अपनी बड़ी बेटी को किसी काम से बाहर भेजा। बेटी के जाने के बाद उसने घर में फंदा लगाकर आत्महया कर ली। उसकी बेटी जब घर लौटी तो अपनी मां को फंदे पर झूलता पाया तो चिल्लाने लगी। उसने जब अपने पिता को बुलाया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। नारायणराम ने घटना की सूचना अपने ससुराल वालों की दी जिस वे वहां पहुंचे और अपनी बेटी को मारने का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचे। मृतका के पिता चेलाराम निवासी बांधा ने घटना के बारे में पुलिस का अवगत कराया जिस पर थानाधिकारी प्रमोद पाण्डेय मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
पीहर पक्ष का यह आरोप
मृतका नाजा की शादी 17 वर्ष पूर्व नारायणराम के साथ हुई थी। उसके तीन पुत्र व दो पुत्रियां है। पीहर पक्ष के अनुसार पिछले 6 माह से नाजा के साथ उसका पति मारपीट कर रहा था। जिसे कई बार समझाया लेकिन उसने मारपीट जारी रखी। मृतका के पिता चेलाराम ने दामाद नारायणराम के खिलाफ अपनी बेटी की हत्या करने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। उधर, पीहर पक्ष के लोगों ने जिला कलेक्टर अनुपमा जोरवाल व पुलिस अधीक्षक गौरव यादव को ज्ञापन सौंप कर मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।
दर्ज प्रकरणों में से 5 प्रकरणों का हुआ निस्तारण
जैसलमेर. जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल ने सभी अधिकारियों को जन अभाव अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति में दर्ज प्रकरणों को प्राथमिकता से निस्तारित करने को कहा है। समिति में दर्ज 21 प्रकरणें में से विभागीय अधिकारियों की ओर से कार्यवाही किए जाने पर 4 प्रकरण का समिति स्तर से निस्तारण कर दिया गया।
जिला कलक्टर जोरवाल ने शनिवार को कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित जिला जन अभाव अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति की बैठक में यह निर्देश दिए। बैठक में जैसलमेर विधायक छोटूसिंह भाटी, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, नगरपरिषद सभापति कविता खत्री, पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के साथ ही समिति सदस्य डॉ. रामजीराम, कमल ओझा, कुलदीपसिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो