scriptJAISALMER NEWS- विवाहिता ने लगाया फांसी का फंदा, दहेज हत्या का मामला दर्ज | Married Women put the noose hanging Dowry Murder Case | Patrika News

JAISALMER NEWS- विवाहिता ने लगाया फांसी का फंदा, दहेज हत्या का मामला दर्ज

locationजैसलमेरPublished: Jun 11, 2018 09:45:47 pm

Submitted by:

jitendra changani

भैंसड़ा गांव में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

Jaisalmer patrika

Patrika news

पोकरण(जैसलमेर). सांकड़ा थानाक्षेत्र के भैंसड़ा गांव में रविवार की रात्रि में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस पर उसके पिता ने पुलिस में दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार भैंसड़ा निवासी जेती 22 पत्नी सुनील गर्ग, जिसका पति मजदूरी के लिए अजमेर गया हुआ है, जो अपने घर में सास ससुर के साथ रहती है। रविवार की रात्रि में वह घर के पास स्थित पत्थर की पट्टियों के बाड़े में सो रही थी। देर रात्रि बाद वह उठकर अपने कमरे में गई तथा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्यों ने सोमवार को सुबह उठकर देखा, तो वह कमरे में फंदे से झूल रही थी। उन्होंने शव को नीचे उतारा तथा सांकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर सांकड़ा थानाधिकारी बागसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पीहर पक्ष को इसकी सूचना दी। पुलिस उपाधीक्षक नानकसिंहभी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोकरण लाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।
Jaisalmer Patrika
IMAGE CREDIT: Patrika
पीहर पक्ष ने करवाया दहेज हत्या का मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार युवती के पिता बोनाड़ा निवासी महेन्द्राराम पुत्र गोरखाराम गर्ग ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पुत्री जेती की शादी तीन वर्ष पूर्व भैंसड़ा निवासी सुनील पुत्र राणाराम गर्ग के साथ की गई थी। विवाह के बाद से ही उसका ससुर राणाराम व पति सुनील उसे दहेज को लेकर परेशान व मारपीट करते थे। कई बार समाज के लोगों के साथ समझाइश भी की। रविवार को उसकी पुत्री ने उसे मोबाईल पर बताया कि उसके ससुर राणाराम उसे मारपीट कर परेशान कर रहा है। उसने आरोप लगाया कि रविवार की रात्रि में उसके ससुर राणाराम ने अपने पुत्र सुनील के कहने पर उसकी पुत्री को मार दिया। पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक नानकसिंह कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो