scriptरिश्वत लेते पकड़ा गया चिकित्सा विभाग का संविदाकर्मी | Medical department contract worker Caught taking bribe in jaisalmer | Patrika News

रिश्वत लेते पकड़ा गया चिकित्सा विभाग का संविदाकर्मी

locationजैसलमेरPublished: Jan 16, 2020 07:02:33 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की ओर से भ्रष्ट कर्मचारियों के खिलाफकार्रवाइयों का दौर लगातार जारी है।गुरुवार को एसीबी ने जैसलमेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में कार्यरत एक संविदाकर्मी को 2 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Medical department contract worker Caught taking bribe in jaisalmer

रिश्वत लेते पकड़ा गया चिकित्सा विभाग का संविदाकर्मी

जैसलमेर@पत्रिका . जैसलमेर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की ओर से भ्रष्ट कर्मचारियों के खिलाफकार्रवाइयों का दौर लगातार जारी है।गुरुवार को एसीबी ने जैसलमेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में कार्यरत एक संविदाकर्मी को 2 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एसीबी जैसलमेर के उपअधीक्षक अनिल पुरोहित के नेतृव में ट्रेप की यह कार्रवाई चिकित्सा विभाग के नेशनल हेल्थ मिशन के सम ब्लॉक में कार्यरत डीइओ देवीसिंह भाटी की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई।
दो हजार की रिश्वत मांगी थी
उपअधीक्षक अनिल पुरोहित ने बताया कि देवीसिंह भाटी ने शिकायत दी थी कि ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर के पद पर संविदा पर कार्यरत सुरेंद्र कुमार ने 4 माह की अति प्रोत्साहन राशि 8 हजार रुपए के भुगतान के लिए नोटशीट पर हस्ताक्षर करने के एवज में 500 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से 2000 रुपए की रिश्वत मांगी है। परिवादी की शिकायत की पुष्टि करने के बाद गुरुवार को एसीबी की टीम ने ट्रेप की कार्रवाई की ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो