script… यहां चिकित्साकर्मियों व भामाशाहों ने संभाली भोजनशाला की कमान | Medical workers and Bhamashahs took over the command of the dining | Patrika News

… यहां चिकित्साकर्मियों व भामाशाहों ने संभाली भोजनशाला की कमान

locationजैसलमेरPublished: Mar 31, 2020 07:30:43 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर. शहर के राजकीय जवाहिर हॉस्पिटल में संचालित सोयद्रादेवी लीलाधर राठी ट्रस्ट की ओर से संचालित भोजनशाला, कार्मिकों के कोरोना वायरस के डर से भाग जाने व लॉक डाउन से मरीजो व उनके परिजनो के लिए कोढ़ में खाज का काम कर रही थी।

... यहां चिकित्साकर्मियों व भामाशाहों ने संभाली भोजनशाला की कमान

… यहां चिकित्साकर्मियों व भामाशाहों ने संभाली भोजनशाला की कमान

जैसलमेर. शहर के राजकीय जवाहिर हॉस्पिटल में संचालित सोयद्रादेवी लीलाधर राठी ट्रस्ट की ओर से संचालित भोजनशाला, कार्मिकों के कोरोना वायरस के डर से भाग जाने व लॉक डाउन से मरीजो व उनके परिजनो के लिए कोढ़ में खाज का काम कर रही थी। भोजनशाला को संचालित करने का जिम्मा चिकित्सालय के स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से लिया गया। ऐसे में चिकित्सालय के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीके वर्मा की देखरेख में चिकित्सा कर्मी कैलाश छंगाणी, सुशील भाटिया व आनंद पुरोहित के अलावा बिरमाराम, छुगे खान हाबूर ने मानवता का परिचय देते हुए उक्त कार्य को करने का जिम्मा लिया। भामाशाह के सहयोग से यह कार्य अपने हाथों में लिया। भोजनशाला में 23 मार्च से सुबह व शाम लगभग 100 व्यक्तियों का भोजन नियमित रूप से वितरित किया जा रहा है। वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ वी के वर्मा ने बताया कि चिकित्साकर्मियों व भामाशाहों के सहयोग से उक्त कार्य शुरू किया गया है। भोजनशाला में चिकित्सालय में भर्ती मरीजों व परिजनों के अलावा अन्य व्यक्ति लॉक डाउन नियमों का पालन करते हुए कोई भी व्यक्ति सुबह 12 से 2 व शाम 6 से 8 बजे तक भोजन कर सकता है। कार्य के लिए प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएल बुनकर ने चिकित्सा कर्मियों व भामाशाहों व समाजसेवकों का आभार जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो