scriptरामदेवरा में परचा बावड़ी में कूदकर नाबालिग ने दी जान | Minor killed by jumping in paracha-bavadai of Ramdevra,jaisalmer | Patrika News

रामदेवरा में परचा बावड़ी में कूदकर नाबालिग ने दी जान

locationजैसलमेरPublished: Jan 11, 2020 06:36:06 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन के लिए आई एक नाबालिग बालिका ने परचा बावड़ी में कूदकर अपनी जान दे दी। गुजरात के भरुच से अपने परिवारजनों के साथ दर्शनों के लिए एक बालिका आई थी। बालिका मंदबुद्धि की बताई जा रही है। वह परिजनों के साथ बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर परचा बावड़ी देखने गई। इसी दौरान वह तेजी से चलते हुए परचा बावड़ी की जाली के पास पहुंचकर बावड़ी में कूद गई।

Minor killed by jumping in paracha-bavadai of Ramdevra,jaisalmer

रामदेवरा में परचा बावड़ी में कूदकर नाबालिग ने दी जान

जैसलमेर/रामदेवरा. बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन के लिए आई एक नाबालिग बालिका ने परचा बावड़ी में कूदकर अपनी जान दे दी। गुजरात के भरुच से अपने परिवारजनों के साथ दर्शनों के लिए एक बालिका आई थी। बालिका मंदबुद्धि की बताई जा रही है। वह परिजनों के साथ बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर परचा बावड़ी देखने गई। इसी दौरान वह तेजी से चलते हुए परचा बावड़ी की जाली के पास पहुंचकर बावड़ी में कूद गई। अचानक हुई इस घटना से एकबारगी अफरा तफरी मच गई और लोगों में हड़कंप मच गया। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस से लोग एकत्र हुए। सूचना पर थानाधिकारी दलपतसिंह चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। इसके बाद तैराकों को बुलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। करीब एक घंटे की मशक्कत कर मोटरपंपों से पानी निकालकर बालिका को बाहर निकाला गया। उसे तत्काल पोकरण राजकीय अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।
बाबा से मिलने ही आई थी
परिजनों ने बताया कि बालिका बाबा रामदेव की असीम भक्त थी। वह जिद के कारण ही रामदेवरा दर्शनों के लिए आई थी। एक-दो दिन पहले वह घर में भी यही बोल रही थी कि उसे बाबा केे पास जाना है, उनके पास ही रहना है, लेकिन परिवारजन उसकी मंशा नहीं समझ सके। शनिवार को दर्शन के बाद उसने परचा बावड़ी में कूदकर अपनी जान दे दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो