scriptनगरपालिका चुनाव 2021: 42 जनों ने जमा करवाए 62 नामांकन | Municipal elections 2021: 42 people submit 62 nominations | Patrika News

नगरपालिका चुनाव 2021: 42 जनों ने जमा करवाए 62 नामांकन

locationजैसलमेरPublished: Jan 15, 2021 09:58:34 am

Submitted by:

Deepak Vyas

– जुलूस के साथ पहुंचे प्रत्याशी, आज है अंतिम दिन

नगरपालिका चुनाव 2021: 42 जनों ने जमा करवाए 62 नामांकन

नगरपालिका चुनाव 2021: 42 जनों ने जमा करवाए 62 नामांकन

पोकरण. नगर निकाय चुनावों के अंतर्गत आगामी दिनों में होने वाले पोकरण नगरपालिका के चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन गुरुवार को 42 प्रत्याशियों की ओर से 62 नामांकन पत्र जमा करवाए गए। इस दौरान प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जुलूस के रूप में उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे। जिससे यहां कचहरी परिसर में खासी गहमा गहमी देखने को मिली। नगरपालिका के निर्वाचन अधिकारी व उपखंड अधिकारी राजेश विश्रोई ने बताया कि नामांकन जमा करवाने के चौथे दिन नगरपालिका वार्ड पार्षदों के चुनाव के लिए 25 में से 22 वार्डों में 42 प्रत्याशियों ने अपने 62 नामांकन जमा करवाए है।
इन्होंने जमा करवाए नामांकन
निर्वाचन अधिकारी विश्रोई ने बताया कि गुरुवार को वार्ड संख्या एक से मदीना बानो व जुबैदा ने निर्दलीय, दो अरुणकुमार ने भाजपा व निर्दलीय, तीन से प्रेम भारती ने निर्दलीय, रमेशकुमार ने भाजपा व निर्दलीय, मुकेश ने भाजपा, श्रवणकुमार ने भाजपा व निर्दलीय, चार से आईदान ने भाजपा व निर्दलीय, पांच से योगेश्वर ने कांग्रेस व निर्दलीय, आरती छंगाणी ने निर्दलीय, महेश ने कांग्रेस व निर्दलीय, पंकज ने निर्दलीय, छह से देवेन्द्रप्रसाद ने भाजपा, सात से रवीना ने भाजपा व निर्दलीय, मीनाकुमारी ने निर्दलीय, आठ से हेमलता ने कांग्रेस व निर्दलीय, नौ से मैनादेवी ने निर्दलीय, 10 से कंवरलाल ने निर्दलीय, 11 से कौशल्या ने कांग्रेस व निर्दलीय, अरुणा ने निर्दलीय, 12 से सर्जनदयाल ने भाजपा व निर्दलीय, विनोदकुमार ने भाजपा, 15 से लक्ष्मणराम ने निर्दलीय, बबीता ने भाजपा व निर्दलीय, विजेता ने कांग्रेस व निर्दलीय, कमलादेवी ने निर्दलीय, 16 से इच्छालाल ने भाजपा व निर्दलीय, तरुण ने भाजपा व निर्दलीय, 17 से लाभूराम ने निर्दलीय, 18 से नकतु ने कांग्रेस व निर्दलीय, भावना ने कांग्रेस व निर्दलीय, 19 से विमलादेवी ने भाजपा, 20 से जया ने निर्दलीय, तारादेवी ने निर्दलीय, कमलाकुमारी ने भाजपा, 21 से राजेन्द्रसिंह ने निर्दलीय, 23 से सुमनकुमारी ने भाजपा, राजूराम ने भाजपा, राधादेवी ने कांग्रेस व निर्दलीय, 24 से डूंगरराम ने भाजपा व निर्दलीय तथा वार्ड संख्या 25 से मीना ने निर्दलीय, मदीना ने कांग्रेस व निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन जमा करवाया है।
जुलूस में समर्थकों के साथ पहुंचे प्रत्याशी
नगरपालिका में पार्षद पद के लिए अपने नामांकन पत्र जमा करवाने के लिए यहां आए प्रत्याशी ढोल नगाड़ों के साथ अपने समर्थकों को लेकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे। कस्बे के मुख्य मार्गों से निकले जुलूस लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने रहे। सुबह साढ़े 10 बजे से अपह्रान तीन बजे तक नामांकन पत्र जमा करवाने के दौरान गुरुवार को कचहरी परिसर में खासी चहल पहल रही।
आज नामांकन का अंतिम दिन
नगरपालिका पार्षद पदों के चुनाव को लेकर शुक्रवार को नामांकन की अंतिम तिथि है। शुक्रवार को सुबह साढ़े 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक नामांकन पत्र जमा किए जाएंगे। शनिवार को सुबह साढ़े 10 बजे से नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो