scriptमौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए सजग एवं सतर्क रहने की जरूरत | Need to be vigilant and alert in view of meteorological department's w | Patrika News

मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए सजग एवं सतर्क रहने की जरूरत

locationजैसलमेरPublished: May 17, 2021 08:45:27 am

Submitted by:

Deepak Vyas

-चक्रवाती तूफान को देखते हुए जिला कलक्टर ने दी हिदायत

मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए सजग एवं सतर्क रहने की जरूरत

मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए सजग एवं सतर्क रहने की जरूरत

अधिकारियों ये कहा-को दिए निर्देश . अलर्ट मोड पर रहें
जैसलमेर. दक्षिण-पूर्व अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान तौउते के मद्देनजर मौसम विभाग की ओर से द्वारा जारी चेतावनी को देखते हुए जैसलमेर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है और इस बारे में सभी संबंधितों को आगाह किया गया है।
जिला कलक्टर आशीष मोदी ने आगामी 3-4 दिनों तक विशेष सजग रहने की अपील जिलेवासियों से की है। जिला कलक्टर ने जिले के प्रशासनिक एवं विभागीय अधिकारियों को इस बारे में निर्देश दिए हैं कि मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में सतर्क रहें, हर स्थिति पर पैनी नजर रखें तथा सभी संबंधित अधिकारियोंए विभागों तथा जिला प्रशासन के निरन्तर सम्पर्क में रहते हुए आवश्यक कार्यवाही करें।
मौसम विभाग की चेतावनी के अनुसार 17 से 19 मई तक इसका व्यापक असर रहने से तेज हवाओं के साथ न्यूनाधिक बारिश होने की संभावना है। इस दौरान 18 व 19 मई को कुछ स्थानों पर तेज अंधड़ के साथ भारी बारिश भी हो सकती है। जिला कलक्टर ने चेतावनी को देखते हुए सभी लोगों से ऐहतियाती उपाय सुनिश्चित कर लिए जाने की अपील की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो