scriptJAISALMER NEWS- ईद के मौके पर एडिशनल एसपी ने ग्रामीणों को कहा कुछ ऐसा कि जिससे… | On the occasion of Eid, the Additional SP asked the villagers | Patrika News

JAISALMER NEWS- ईद के मौके पर एडिशनल एसपी ने ग्रामीणों को कहा कुछ ऐसा कि जिससे…

locationजैसलमेरPublished: Jun 14, 2018 12:57:50 pm

Submitted by:

jitendra changani

ईद पर बनाए रखें सद्भाव व भाईचारा -सीएलजी की बैठक

Jaisalmer patrika

Patrika news

फतेहगढ़. उपखंड मुख्यालय स्थित अस्थायी पुलिस चौकी में बुधवार को सामुदायिक संपर्क समूह सीएलजी सदस्यों व ग्रामीणों की बैठक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। सीएलजी बैठक के दौरान उपस्थित सीएलजी सदस्यों व ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा ने ईद पर कानून एवं शांति व्यवस्था तथा आपसी सदभाव व भाईचारा बनाए रखने की बात कही। उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह करते हुए कहा कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को देवें। पुलिस उपाधीक्षक मांगीलाल ने सीएलजी बैठक में उपस्थित ग्रामीणों व सीएलजी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि वाहन चलाते समय दुपहिया वाहन चालक हेलमेट का प्रयोग करें। उन्होंने वाहन चालको को वाहन चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करने की सीख दी। सांगड़ थानाधिकारी मूलाराम चौधरी ने फतेहगढ़ के मुख्य बाजार में स्थित व्यापारियों से अपनी दुकानों के आगे साफ.-सफाई रखने की बात कही। उन्होंने सवारी टैक्सी चालकों को फतेहगढ़ के मुख्य बाजार में टैक्सियों को बेतरतीब खड़ी नहीं कर टैक्सियों के लिए निर्धारित टैक्सी स्टैंड पर खड़ी करने की बात कही। इस अवसर पर फतेहगढ़ सरपंच सवाईलाल सैन, व्यापार मंडल अध्यक्ष अमोलखदास ओझा, एएसआई मुकनाराम कुमावत, फूलसिंह भाटी, पारससिंह, सादुलसिंह, कंवराजसिंह, बाबूलाल जैन, नेमाराम पंवार, चंगेज खां, इलियास खां , हरिसिंह भाटी, देवीसिंह, दिलबर खां सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
विश्वकर्मा दिवस के कार्यक्रमों को लेकर हुई चर्चा
जैसलमेर. शहर के सुथार पाड़ा स्थित विश्वकर्मा भवन में विश्वकर्मा सुथार समाज संस्थान की ओर से बैठक आयोजित हुर्ई। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष हुक्माराम ने की। बैठक के प्रारंभ में कोषाध्यक्ष खेताराम ने हाल ही में नवनिर्मित छात्रावास भवन को पूर्ण करने के लिए घोषित राशि को जल्द से जल्द जमा कराने की बात कही। उन्होंने आगामी 17 सितंबर को होने वाले विश्वकर्मा दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम के आयोजन की बात कही। बैठक में शिक्षा परिषद के सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में आगामी दिनों में समाज के युवाओं द्वारा रक्तदान शिविर रखने को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक से पहले विश्वकर्मा शिक्षा परिषद की ओर से प्री कांस्टेबल परीक्षा का भी आयोजन किया गया, जिसमें समाज के 40 प्रतिभागियों ने भाग लिया। बैठक में मूलाना में वीपीएल कराने के संबंध में चर्चा हुई और प्री कांस्टेबल परीक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को हुकमाराम सिपला ने पुरस्कृत किया। कार्यक्रम में पूर्व प्रधानाचार्य राणाराम, गुमानाराम, शंकरलाल, भीमाराम, धनीराम, नगेन्द्र, सुरत्ताराम आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो