JAISALMER NEWS- राजस्थान के इस जिले में संदिग्ध हालात में एक की मौत, इसने किया वृद्ध को घायल

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

By: jitendra changani

Published: 09 Apr 2018, 06:55 PM IST

जैसलमेर. जिले के काहला गांव में रविवार शाम संदिग्ध अवस्था में एक युवक की मौत हो गई। युवक की मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं होने के कारण पुलिस ने शव सौंपने से इनकार कर दिया। मृतक के परिजन का कहना है कि भूपेन्द्र (18) पुत्र तोगाराम मेघवाल ट्रेक्टर में बजरी भरने के दौरान पास में खड़ा था। इससे उसके शरीर में गर्मी चढ़ गई। तबीयत बिगडऩे पर जिला अस्पताल लाया गया तब तक उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर अलग-अलग बयान तथा संदेह की स्थिति में पुलिस ने रात 10 बजे तक परिजन को शव सुपुर्द नहीं किया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध घायल

जैसलमेर शहर से करीब 10 किमी. दूर दरबारी गांव के पास रविवार को अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में प्रहलादराम चौधरी (60) निवासी कमाऊ, चौहटन जिला बाड़मेर हाल निवासी दरबारी घायल हो गया। उसे जैसलमेर के राजकीय जवाहर अस्पताल लाया गया। जहां उसका उपचार किया गया।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

शराब के साथ एक गिरफ्तार
रामगढ़ . रामगढ़ पुलिस ने नहरी क्षेत्र में हथकड़ी शराब के साथ एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान डिच माइनर एल से टिबड़ा माइनर की तरफ जा रहे एक काश्तकार से पूछताछ कर तलाशी ली तो उसके पास जरीकन में हथकढ़ी शराब बरामद हुई। इस पर आरोपित किशनाराम बावरी निवासी अनूपगढ़ हाल डिच माइनर एल को गिरफ्तार कर किया।

 

वाहन की टक्कर से हरिण घायल
लाठी क्षेत्र के धोलिया-खेतोलाई गावं के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक हरिण घायल हो गया। जिसे पोकरण अस्थाई रेस्क्यु सैंटर में भर्ती करवाया गया। वन्यजीवप्रेमी श्रवण पूनिया ने बताया कि धोलिया-खेतोलाई गांव के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर एक चिंकारा हरिण सडक़ पार कर रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से वह घायल हो गया। जैसलमेर से पोकरण की तरफ जा रही एक निजी बस के चालक मनोजकुमार व सवाईसिंह रावलोत ने सडक़ पर घायल पड़े हरिण को देखा, तो बस रोककर उसे कब्जे में लिया तथा पोकरण वन विभाग के अस्थायी रेस्क्यू सेंटर ले जाकर भर्ती करवाया।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned