scriptOne killed, three injured in a collision between two motorcycles | प्रदेशाध्यक्ष पीएम से करें सवाल कि वे क्यों कर रहे है सीएम की तारीफ : मंत्री | Patrika News

प्रदेशाध्यक्ष पीएम से करें सवाल कि वे क्यों कर रहे है सीएम की तारीफ : मंत्री

- भाजपा को आएंगे सरकार बनाने के सपने

जैसलमेर

Published: January 10, 2022 07:44:58 pm

पोकरण. राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ, उपनिवेशन, कृषि सिंचित क्षेत्र विकास एवं जल उपयोगिता विभाग के मंत्री व पोकरण विधायक शाले मोहम्मद ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष को प्रधानमंत्री को सलाह देनी चाहिए कि वे राजस्थान के मुख्यमंत्री की तारीफ क्यों कर रहे है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से किए गए विशेष प्रबंधों व दिए गए सुझावों पर अन्य प्रदेशों को विश्वास है। मंत्री शाले मोहम्मद ने सोमवार को पोकरण प्रवास के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की ओर से जैसलमेर में पत्रकारवार्ता में प्रदेश को कोरोना के मोर्चे में सरकार को विफल बताने पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से कोरोना संक्रमण के मोर्चे पर किए गए कार्यों की तारीफ की है। ऐसे में प्रदेशाध्यक्ष को प्रधानमंत्री से सवाल करना चाहिए कि वे राजस्थान के मुख्यमंत्री के कार्यों की तारीफ क्यों कर रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की महामारी के दौरान मुख्यमंत्री की ओर से किए गए बेहतर प्रबंधों के कारण संक्रमण पर काबू किया गया और हालात बिगडऩे नहीं दिए। रसोई शुरू कर किसी भी गरीब को भूखा नहीं सोने दिया। केन्द्र की ओर से समय पर ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं करने पर प्रत्येक अस्पताल में ऑक्सीजन की व्यवस्था की तथा नए प्लांट स्थापित किए। पैदल जा रहे श्रमिकों को सरकारी बसों से गंतव्य स्थलों तक पहुंचाया। कहीं पर भी हाहा-कार की स्थिति उत्पन्न नहीं होने दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई जिलों के मॉडल को अन्य प्रदेशों ने अपनाया तथा मुख्यमंत्री गहलोत की प्रधानमंत्री के साथ अन्य प्रदेशों ने तारीफ की। चिकित्सा व्यवस्थाओं को इतना मजबूत किया गया है कि अन्य प्रदेशों से मरीज अपने उपचार के लिए राजस्थान पहुंच रहे है।
केन्द्र ने नहीं दिया पैकेज
मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण देशभर में कई परिवारों ने अपनों को खो दिया। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रत्येक परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करवाई। राहुल गांधी की ओर से पांच लाख रुपए पैकेज की केन्द्र सरकार से मांग की गई थी, लेकिन केन्द्र ने कोई सहायता नहीं दी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान राजस्थान ने कोई आंकड़े नहीं छुपाए। जबकि भाजपा शासित प्रदेशों में आंकड़े छुपाकर अपने कार्यों की झूठी वाहवाही ली गई।
पंचायत चुनाव में कांग्रेस को मिला बहुमत, अब 2023 में फिर बनाएंगे सरकार
उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा को समिति व जिला परिषद सदस्यों के लिए दावेदार नहीं मिले और निर्दलीयों को समर्थन देना पड़ा। जिला परिषद में कांग्रेस के पास बहुमत था, लेकिन भाजपा ने खरीद फरोख्त कर अपना जिला प्रमुख बनाया। उन्होंने कहा कि पंचायत व उपचुनावों में भाजपा की हेकड़ी निकल गई। अब 2023 के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साह के साथ जुटे हुए है। आमजन में सरकार के प्रति विश्वास है और कांग्रेस पूरे बहुमत के साथ फिर सत्तारूढ़ होगी। भाजपा को सरकार बनाने के सपने भी नहीं आएंगे।

प्रदेशाध्यक्ष पीएम से करें सवाल कि वे क्यों कर रहे है सीएम की तारीफ : मंत्री
प्रदेशाध्यक्ष पीएम से करें सवाल कि वे क्यों कर रहे है सीएम की तारीफ : मंत्री

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.