scriptOpen Locks of SBI Bank in Mohanggarh Farmers demand to arrest Branch | JAISALMER NEWS- उपभोक्ताओं के लाखों जमा, राष्ट्रीयकृत बैंक के लगे ताले, लेन-देन अटकने से उपभोक्ताओं ने उठाया यह कदम... | Patrika News

JAISALMER NEWS- उपभोक्ताओं के लाखों जमा, राष्ट्रीयकृत बैंक के लगे ताले, लेन-देन अटकने से उपभोक्ताओं ने उठाया यह कदम...

मोहनगढ़ में एसबीआई बैंक के नहीं खुले ताले- किसानों ने शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार करने की रखी मांग

जैसलमेर

Published: January 09, 2018 10:44:56 pm

जैसलमेर. मोहनगढ़ कस्बे की स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया शाखा के पिछले 10 दिन से ताले लगे हुए हैं। इसको लेकर मोहनगढ़ उपभोक्ताओं को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। यहां 30 दिसम्बर को बैंक मैनेजर स्पीनोजा कुमार व कर्मचारियों से मारपीट मामले के बाद काम-काज बंद कर दिया गया। इससे दूर-दराज के उपभोक्ताओं को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। सोमवार को कई वृद्धाएं बैंक से पेंशन लेने के लिए दूर दराज के इलाकों से पहुंची थीं, लेकिन परेशान होकर एटीएम के आगे ही सो गई। लगभग एक घण्टा इंतजार करने के बाद वापस चली गई।
इस संबंध में एसबीआई बैंक के सहायक महाप्रबंधक श्रीराम मीणा का कहना है कि शाखा प्रबंधक से मारपीट के आरोपितों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने भी आरोपितों के पक्ष में प्रदर्शन किया गया। अब सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ीी बैंक के ताले खुलेंगे।
शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार करने की मांग
बैंक कर्मचारियों व किसान नेता अचलाराम में हुए विवाद को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि इसमें किसान नेता से भी मारपीट हुई। इससे उनकी आंख के पास व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई। इस संबंध में अचलाराम की ओर से दर्ज मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसको लेकर रविवार शाम को ग्रामीणों व किसानों का एक दल मोहनगढ़ पुलिस थानाअधिकारी महेन्द्रसिंह खीची से मिला। उन्होंने उचित कार्रवाई की मांग की। इस दौरान हिम्मत चौधरी, कुलदीपसिंह, साभान खां सांवरा, विशाल खत्री, हनुमान विश्रोई, सोहनसिंह, भाखरसिंह, लालाराम, हुकम चौधरी, लूणसिंह राजपुरोहित, कमलसिंह नरावत, सुखदेव सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।
Jaisalmer patrika
Patrika news
 

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
विद्यालयों में लौटी रौनक
मोहनगढ़ क्षेत्र में आए सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों में रविवार को शीतकालीन अवकाश समाप्त हो गया। इसके बाद अधिकांश शिक्षक व विद्यार्थी लौट आए हैं। सोमवार को विद्यालयों के खुलने पर विद्यार्थियों की चहल कदमी देखने को मिली। सुबह कड़ाके की ठण्डक में ही विद्यार्थी व शिक्षक विद्यालय जाते नजर आए। ठण्डक की वजह से विद्यालयों में विद्यार्थियों की उपस्थिति काफी कम रही। विद्यालयों में पहुंचे विद्यार्थी अपने सहपाठियों से हालचाल पूछते नजर आए। कई विद्यार्थी सोमवार को अपने गांवों से मोहनगढ़ पहुंचे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.