भाजपा बूथ सम्मेलन में योजनाओं की दी जानकारी, आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा

भाजपा बूथ सम्मेलन में योजनाओं की दी जानकारी, आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा

Deepak Vyas | Publish: Sep, 06 2018 05:26:52 PM (IST) Jaisalmer, Rajasthan, India

-मोहनगढ़ में भाजपा बूथ सम्मेलन का आयोजन।

मोहनगढ़. भारतीय जनता पार्टी मोहनगढ़ मण्डल का बूथ सम्मेलन सुथार मंडी रोड स्थित भूरा बाबा मंदिर में सम्पन्न हुआ। बैठक में बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक मण्डल एवं जिला पदाधिकारियों ने भाग लिया । बैठक में पार्टी संगठन के कार्यों, आगामी कार्यक्रमों के संबंध में चर्चा की गई तथा केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। बैठक में वक्ता के रूप में प्रेमसिंह सुल्ताना, जिला महामंत्री चन्द्रप्रकाश शारदा, जिला उपाध्यक्ष सवाईसिंह देवड़ा, जिला उपाध्यक्ष हिम्मताराम, मण्डल अध्यक्ष शंकरसिंह राजपुरोहित एवं सुजानसिंह हड्डा ने संबोधित किया ।
मंच संचालन मण्डल मंत्री मुकेश पंवार ने किया । इस अवसर पर विशाल खत्री, प्रमोद वासु, रेवंतसिंह सांखला, गोपालसिंह सुल्ताना, देरावरसिंह खींवसर, किशनसिंह बोहा, सगतसिंह देऊंगा, राकेश डूडी, कुलदीपसिंह, हनुमान विश्नोई, जगन्नाथसिंह सांखला, सूरताराम खिंया, मिश्रीसिंह, हाथीसिंह, लीलूसिंह, माधूसिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में पार्टी को पूर्ण बहुमत से जीत दिलाने का संकल्प लिया।

कलक्टर की अनुमति के बाद ही मुख्यालय छोड़ेंगे अधिकारी
जैसलमेर. आगामी विधानसभा आम चुनाव को देखते हुए जिला स्तरीय, उपखण्ड और तहसील स्तरीय अधिकारियों के साथ ही अधिशासी अभियंताओं को जिला कलक्टर की स्वीकृति प्राप्त करने के बाद ही मुख्यालय का परित्याग करने को कहा गया है। जिला कलक्टर ओम कसेरा ने इन सभी संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देषित किया गया है कि वे किसी भी स्थिति में अपना मोबाइल बंद नहीं रखेगें। यदि किसी तकनीकी कमी के कारण मोबाईल बंद है तो उपलब्ध मोबाइल व दूरभाष नम्बर की सूचना 02992-252201 पर अनिवार्य रुप से प्रदान करना सुनिश्चित करेंगे। सभी अधिकारी दूरभाष नम्बर 02992-252201 को अपने-अपने मोबाइल फोन में यह नम्बर आवष्यक रुप से सेव करके रखेगें तथा इस संबंध में अपने अधीनस्थ को भी निर्देशित करेंगेे।

ऑनलाइन आवेदन मांगे
जैसलमेर. किसानों को उनकी खातेदारी भूमि के सुधार के लिए जिप्सम हटाने के लिए परमिट जारी करने के लिए ऑनलाइन आवेदन 30 सितम्बर तक की अवधि के लिए मांगे गए हैं। इन जिलों में जो भी किसान खातेदारी भूमि के सुधार के लिए जिप्सम हटाने के लिए परमिट लेने के इच्छुक हो वे उक्त अवधि में ऑनलाइन आवेदन पत्र प्रस्तुत कर सकेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned