scriptJAISALMER NEWS- युवक ने की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बिगड़ा इस गांव का माहौल | Police Arrested Four People, Who Were Having Trouble For The.. | Patrika News

JAISALMER NEWS- युवक ने की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बिगड़ा इस गांव का माहौल

locationजैसलमेरPublished: Jun 05, 2018 08:22:29 pm

Submitted by:

jitendra changani

आमजन के लिए परेशानी बन रहे इन चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर. सरहदी जैसलमेर जिले के पोकरण क्षेत्र में आमजन की शांति व्यवस्था के लिए खतरा बन रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध शांतिभंग करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शांतिभंग के दो अलग-अलग मामलों में से तीन जनों को पोकरण थाना क्षेत्र से सांकड़ा पुलिस ने और एक जने रामदेवरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया।
शांतिभंग करने पर तीन गिरफ्तार
पोकरण. सांकड़ा पुलिस ने सोमवार की शाम झगड़ा कर शांतिभंग करने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार सोमवार की शाम जानकारी मिली कि नेड़ान गांव में कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे है। जिस पर मुख्य आरक्षक गिरधारीराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने झगड़ा कर रहे लोगों से समझाइश की, लेकिन वे पुलिस बल के सामने ही झगड़ा करने पर उतारू होने लगे। जिस पर पुलिस ने नेड़ान निवासी अब्दुलखां पुत्र मुरादखां, हासमखां पुत्र अत्ता मोहम्मदखां व अलूदाखां पुत्र जगेखां को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
शांतिभंग करने पर एक गिरफ्तार
रामदेवरा. गांव में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद एकबारगी माहौल तनावपूर्ण हो गया। पुलिस की ओर से शांतिभंग करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया, जिसे जमानत पर रिहा किया गया। गौरतलब है कि स्थानीय निवासी एक युवक की ओर से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया। इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत की गई। पुलिस की ओर से तत्काल कार्रवाई करते हुए गांव की कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हरजेश पुत्र पूंजाराम जयपाल को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे जमानत पर रिहा किया गया। आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद मामला शांत हो गया। इस संबंध में सोमवार की देर शाम तक भी पुलिस में किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया गया।
चालक के साथ मारपीट व कार में तोडफ़ोड़ का मामला दर्ज
पोकरण. भणियाणा क्षेत्र के डूंगरे की डिग्गी के पास एक कार को रुकवाकर चालक के साथ मारपीट करने, रुपए मांगने, कार में तोडफ़ोड़ करने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार सांकड़ा निवासी फजरेखां पुत्र नूरेखां ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह रविवार की रात्रि में वह रावल सोनी को जेठाणिया छोडकऱ वापिस सांकड़ा जा रहा था। इस दौरान रात्रि करीब 10 बजे डूंगरे की डिग्गी के पास एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति उसका पीछा करते हुए आए तथा उसकी कार के आगे अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर उसे रुकवाया। उन्होंने उसे कार से बाहर निकालकर शराब के लिए रुपए मांगे तथा नहीं देने पर मारपीट की व कार के शीशे एवं टेप रिकॉर्डर तोड़ दिया। उसके चिल्लाने पर पास ही स्थित एक सरकारी विद्यालय से आम्बजी व दो युवक भागकर आए। इसी दौरान पास ही निवास कर रहा मोहम्मदखां पुत्र नगेखां भी यहां पहुंच गया। उसने तीनों युवकों की पहचान भणियाणा निवासी मुन्नाराम पुत्र भोमाराम, चैनपुरा निवासी जसवंतसिंह पुत्र कौशलाराम व पेमाराम पुत्र जगमालराम के रूप में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तथा सोमवार को जसवंतसिंह को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो