JAISALMER CRIME NEWS- जैसलमेर के इस गांव में हुए बड़े हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस जुटाए यह सबूत

घर में पत्नी, भाई व भाभी की हत्या, मामला दर्ज

By: jitendra changani

Published: 20 Apr 2018, 11:24 PM IST

-शादी के घर में मंगल गीतों की जगह रुदन
फलसूण्ड (जैसलमेर). क्षेत्र के रूपसर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, छोटे भाई व उसकी पत्नी की हत्या कर दी। जिससे गांव सहित आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गौरतलब है कि रूपसर निवासी दलाराम पुत्र उकाराम, जो कि गत कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान बताया जाता है। उसने गुरुवार की मध्यरात्रि बाद तलवार से अपनी पत्नी कमला (40) की हत्या कर दी तथा यहां से वह पास ही स्थित अपने घर रेंवताराम के घर गया। यहां पलंग पर नींद में सो रहे अपने सगे छोटे भाई रेंवताराम (35) व उसकी पत्नी हरियोदेवी (30) की भी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह भीखोड़ाई गांव की तरफ भागा। यहां वह गांव के मीठड़ा तला नामक कुंए में आत्महत्या के इरादे से कूद गया, लेकिन कुंए में गिरने के बाद भी बच गया। हत्या कर फरार हो जाने के बाद परिवारजनों को तीन जनों की हत्या हो जाने व उनके शव खून से लथपथ पड़े होने की जानकारी मिली। चूंकि शुक्रवार को दलाराम की दो पुत्रियों की शादी होने वाली थी तथा कई मेहमान भी आए हुए थे। देखते ही देखते उसके घर के बाहर परिवार के लोगों, रिश्तेदारों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर फलसूण्ड व सांकड़ा पुलिस मौके पर पहुंची तथा दलाराम की इधर-उधर तलाश शुरू की। ग्रामीणों ने बताया कि दलाराम भीखोड़ाई की तरफ भागा है। जिस पर पुलिस उसे ढूंढते मीठड़ा तला नामक कुएं के पास पहुंची, तो वह कुंए के अंदर जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि उसे मरना है, बाहर मत निकालो। पुलिस ने जैसे-तैसे समझाकर उसे बाहर निकाला, अपने कब्जे में लिया तथा उपचार के लिए उसे जोधपुर भिजवाया।
हत्या का मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार रूपसर निवासी किशनाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका भतीजा दलाराम पुत्र उकाराम ने गुरुवार की रात्रि में अपनी पत्नी कमला (40) तथा पास ही स्थित घर में सो रहे छोटे भाई रेंवताराम (35) व हरियोदेवी (30) की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया तथा मेडिकल बोर्ड से मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

एसपी ने किया मौका मुआयना
फलसूण्ड. वारदात की जानकारी मिलते ही शुक्रवार को सुबह फलसूण्ड थानाधिकारी भाखरराम विश्रोई व सांकड़ा थानाधिकारी अरुण चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच शुरू कर ग्रामीणों व परिवारजनों के बयान लिए। सुबह 11 बजे बाद जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव व नाचना पुलिस उपाधीक्षक विनोदकुमार सीपा भी रूपसर पहुंचे तथा मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। दोपहर में उपखण्ड अधिकारी रेणु सैनी ने भी रूपसर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned