scriptराजस्थान में यहां की पुलिस ने कहा ऐसी वस्तु दिखा तो उन्हें बताये और रहे सुरक्षित…. | Police said such things would show them and they were safe. | Patrika News

राजस्थान में यहां की पुलिस ने कहा ऐसी वस्तु दिखा तो उन्हें बताये और रहे सुरक्षित….

locationजैसलमेरPublished: Jul 01, 2018 05:13:06 pm

Submitted by:

jitendra changani

‘संदिग्ध गतिविधि, व्यक्ति व वस्तु देखें तो तुरंत हमें बताएं’

Jaisalmer Patrika

Patrika news

जनसहभागिता कार्यक्रम के तहत बैठकों का आयोजन
रामदेवरा(जैसलमेर). पुलिस की ओर से जनसहभागिता कार्यक्रम के अंतर्गत शनिवार को क्षेत्र के सरणायत गांव में सामुदायिक संपर्क समूह सीएलजी की बैठक आयोजित की गई। थानाधिकारी देवीसिंह ने ग्रामीणों से पुलिस को सहयोग करने, सोशल मीडिया पर फैलने वाली अफवाहों से दूर रहने, संदिग्ध गतिविधि, व्यक्ति व वस्तु की सूचना पुलिस को देने, यातायात नियमों का पालन करने का आह्वान किया।
नोख. स्थानीय पुलिस थाने में शनिवार को जनसहभागिता कार्यक्रम के अंतर्गत सामुदायिक संपर्क समूह सीएलजी की बैठक आयोजित की गई। थानाधिकारी खेताराम सियोल ने ग्रामीणों से पुलिस को सहयोग करने, सीमावर्ती क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधि व व्यक्ति की सूचना पुलिस को देने, यातायात नियमों का पालन करने, सोशल मीडिया की अफवाहों से दूर रहने का आह्वान किया।
Jaisalmer Patrika
IMAGE CREDIT: Patrika
यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर काटे चालान
पोकरण. पुलिस ने कस्बे में अवैध वाहनों की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार को छह वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई की। थानाप्रभारी शंकरलाल ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चलाए जा रहे विशेष अभियान के अंतर्गत उन्होंने शनिवार को सुबह जोधपुर रोड पर राजकीय अस्पताल के पास दो बाइक चालकों को रुकवाकर उनकी जांच की, तो दोनों के शराब पी हुई थी। जिस पर उन्होंने शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में पुरोहितसर निवासी अशोककुमार पुत्र कन्हैयालाल व मोराणी निवासी चैनाराम पुत्र जेठाराम को गिरफ्तार कर बाइक जब्त की। इसी प्रकार उन्होंने क्षमता से अधिक सवारी चढाने पर दो बाइक चालकों व एक टैक्सी के विरुद्ध चालान किया तथा कागजों के अभाव में वाहन संचालन करने पर एक टैक्सी का चालान काटा।

नोख. पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए शराब पीकर बोलेरो कैम्पर चलाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार नाकाबंदी के दौरान एक बोलेरो कैम्पर को रुकवाकर जांच की, तो चालक शराब के नशे में था। जिस पर चालक रमेशकुमार को गिरफ्तार कर बोलेरो जब्त की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो