बमनुमा वस्तु के फटने से बालक की मौत के बाद करवाया पोस्टमार्टम, मामला दर्ज

बमनुमा वस्तु के फटने से बालक की मौत के बाद करवाया पोस्टमार्टम, मामला दर्ज

Deepak Vyas | Updated: 14 Jun 2019, 05:53:51 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

पोकरण. कस्बे के रीको इन्डस्ट्री एरिया के पीछे बुधवार को अपराह्न बाद एक बमनुमा वस्तु फटने से हुई बालक की मौत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

जैसलमेर/पोकरण. कस्बे के रीको इन्डस्ट्री एरिया के पीछे बुधवार को अपराह्न बाद एक बमनुमा वस्तु फटने से हुई बालक की मौत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार बुधवार को अपराह्न करीब तीन बजे रीको इन्डस्ट्री एरिया के पीछे जंगल में सूनसान जगह पर आशापुरा बस्ती निवासी 12 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र चेतनराम भील की बमनुमा वस्तु फट जाने से मौत हो गई थी। पुलिस ने बम विस्फोट स्थल को सील कर बालक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। गुरुवार को सुबह मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस के अनुसार गुरुवार को जोधपुर से पुलिस की एफएसएल टीम पोकरण पहुंची। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया तथा यहां बिखरे बमनुमा वस्तु के धातु के टुकड़े, जिस पत्थर पर विस्फोट हुआ उस पत्थर के टुकड़े व बालक के खूून व कपड़ों के टुकड़ों के नमूने लिए। जिसके आधार पर जांच की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned