script'Prevention of corona is the only treatment, follow the guideline' | 'कोरोना से बचाव ही उपचार, गाइडलाइन की करें पालना' | Patrika News

'कोरोना से बचाव ही उपचार, गाइडलाइन की करें पालना'

- जनजागरण बैठक का का आयोजन

जैसलमेर

Updated: January 14, 2022 09:35:19 am

पोकरण. बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचाव व सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना को लेकर क्षेत्र की ग्राम पंचायत बांधेवा में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी, वार्डपंचों के साथ ग्रामीण उपस्थित रहे। ग्राम पंचायत के सभागार में आयोजित बैठक में सरपंच रहीमोखातुन ने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में आमजन को सावचेती बरतने की आवश्यकता है। गांव के समाजसेवी बरकतखां मेहर ने कहा कि कोरोना से बचाव ही उपचार है। उन्होंने ग्रामीणों से सावचेती बरतने, आवश्यक रूप से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने, भीड़ से दूर रहने, सैनेटाइजर का उपयोग करने, साबुन से बार-बार हाथ धोने की बात कही। उन्होंने सभी लोगों से आवश्यक रूप से वैक्सीन लगवाने और कोविड गाइडलाइन की पालना करने की बात कही। साथ ही वार्डपंचों व ग्राम पंचायत के कार्मिकों से क्षेत्र में जनजागरण अभियान चलाने, लोगों को गाइडलाइन की जानकारी देने, उसका पालन करने के लिए जागरुक करने का आह्वान किया।
'कोरोना से बचाव ही उपचार, गाइडलाइन की करें पालना'
'कोरोना से बचाव ही उपचार, गाइडलाइन की करें पालना'
टीकाकरण का लिया जायजा
पोकरण. क्षेत्र के चिकित्सा संस्थानों में गुरुवार को मातृ शिशु स्वास्थ्य और पोषण दिवस का आयोजन किया गया। पीएचसी आशा सुपरवाइजर गिरीराज व्यास ने राजकीय अस्पताल व वार्ड संख्या सात में टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया तथा एएनएम व आशाओं से किए जा रहे कार्य की जानकारी ली।
पोकरण क्षेत्र में 29 कोरोना पॉजिटिव
पोकरण. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। गुरुवार को जिले में आई कोरोना रिपोर्ट में पोकरण क्षेत्र में भी 29 जने कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। चिकित्सा विभाग की ओर से आई कोरोना रिपोर्ट के अनुसार पोकरण कस्बे में दो जने संक्रमित मिले है। इसी प्रकार क्षेत्र के रामदेवरा गांव में एक साथ 13 जने कोरोना पॉजिटिव आए है। इसके अलावा सांकड़ा गांव में एक, फलसूण्ड में दो, बलाड़ गांव में एक, लाठी गांव में सात, धोलिया गांव में एक व सोढ़ाकोर गांव में दो जने कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। चिकित्सा विभाग की ओर से उन्हें होम आइसोलेट किया गया है तथा उपचार किया जा रहा है। क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण लोगों में भी भय का माहौल है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.