Jaisalmer Crime news Photos- निजी बस रुकवा किया आग लगाई, चालक-परिचालक से मारपीट

By: jitendra changani

Published: 20 Sep 2017, 11:10 PM IST

Jaisalmer, Rajasthan, India

Rajasthan patrika

1/4

सांकड़ा क्षेत्र के जसवंतपुरा के पास जलाई गई बस।

जैसलमेर (सांकड़ा) .निजी बस संचालकों के बीच चल रहे आपसी विवाद के चलते बुधवार को दवाड़ा से वाया सांकड़ा होकर जोधपुर जाने वाली एक बस को क्षेत्र के जसवंतपुरा गांव के पास रुकवाकर कुछ युवकों ने बस चालक व परिचालक से मारपीट की तथा बस को आग लगा दी। इससे बस धू-धू कर जल गई। पुलिस के अनुसार बस के चालक जेठाणिया देचू निवासी मगाराम पुत्र भारुराम भील ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह सुबह करीब 11 बजे दवाड़ा व सांकड़ा से सवारियां लेकर भणियाणा की तरफ जा रहा थे। करीब 20 किमी दूर जसवंतपुरा गांव के पास दो बोलेरो कैम्पर में आए सेतरावा निवासी गोपालसिंह वगैरह 15-16 लोगों ने बस रुकवाकर सवारियों को नीचे उतार दिया। उन्होंने देशी कट्टे से बस के टायर पर एक फायर किया। इससे टायर फट गया। गोपालसिंह व उसके साथ आए युवक जरीकन में पेट्रोल लेकर नीचे उतरे तथा बस पर छिडकक़र उसमें आग लगा दी। इससे बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। उन लोगों ने उसके व परिचालक सेतरावा निवासी मगसिंह के साथ मारपीट की तथा उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। सभी हमलावर कुछ देर बाद गाडिय़ों में सवार होकर भणियाणा की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
पुलिस उपाधीक्षक ने किया मौका मुआयना
बस में आगजनी की सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक नानकसिंह व सांकड़ा थानाधिकारी खेताराम सियोल मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस उपाधीक्षक के निर्देशानुसार बस में आगजनी व मारपीट करने के आरोपितों की तलाश के लिए थानाधिकारी सियोल व सहायक उपनिरीक्षक नींबसिंह के नेतृत्व में दो टीमें गठित कर सेतरावा क्षेत्र में भिजवाई गई।
11, 26 व 27. -पत्रिका

बस में गैस की टंकी नहीं रखने दी तो की मारपीट
स्थानीय केन्द्रीय बस स्टैण्ड के पास एक युवक से मारपीट कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार भीखोड़ाई निवासी कलाराम पुत्र रामाराम मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह मंगलवार शाम केन्द्रीय बस स्टैण्ड के पास एक निजी बस के लिए सवारियों की बुकिंग कर रहा था। इस दौरान ऊजला निवासी रविकुमार पुत्र मोहनदान व रणजीतसिंह पुत्र कानदान एक गैस से भरी हुई टंकी लेकर आए तथा बस में रखने लगे। जिस पर बस मालिक ने बस में सवारियां होने के कारण गैस टंकी बस में रखने में मना कर दिया। तब उसने उन्हें बस में टंकी नहीं रखने दी। जिस पर दोनों युवक नाराज हो गए तथा आवेश में आकर उसके साथ मारपीट की। इससे उसके मुंंह व नाक पर चोटें लगी। युवकों ने उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned