Watch Video:व्यक्ति के साथ मारपीट के बाद उबला गुस्सा,आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

Deepak Vyas

Updated: 14 Jul 2019, 08:35:25 PM (IST)

Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

जैसलमेर/पोकरण. कस्बे में फलसूण्ड रोड पर एक शराब की दुकान के आगे एक व्यक्ति के साथ शनिवार को हुई मारपीट के बाद लोगों का उबला गुस्सा उन्हें तक सडक़ तक ले आया। रविवार को बड़ी संख्या में लोगों ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया तथा आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। गौरतलब है कि स्थानीय निवासी सत्यनारायण प्रजापत के साथ कुछ युवकों की ओर से फलसूण्ड रोड पर मारपीट की गई थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवाने के 24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण लोगों में रोष व्याप्त हो गया। रविवार को भाजपा नेता पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी, मदनसिंह राठौड़, जितेन्द्रदयाल बोहरा, गिरीराज दवे, मांगीलाल प्रजापत के नेतृत्व में बड़़ी संख्या में लोगों ने भवानीप्रोल से एक जुलूस निकाला। जुलूस कस्बे के मुख्य मार्गों से होते हुए पुलिस थाने के आगे पहुंचा।
धरना देकर की नारेबाजी
जुलूस के साथ पहुंचे बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस थाने के आगे धरना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। करीब एक घंटे तक लोगों ने यहां धरना दिया। इसके बाद नेतृत्व कर रहे लोगों ने पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम चौधरी व थानाधिकारी सुखराम विश्रोई से मुलाकात की। उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए मामले में नामजद आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने बताया कि यदि दो दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो उनकी ओर से आंदोलन तेज किया जाएगा।
मंत्री को सुनाया दर्द
पुलिस थाने के आगे विरोध प्रदर्शन के बाद सभी लोग जुलूस के साथ नगरपालिका परिसर पहुंचे। यहां उन्होंने अल्पसंख्यक मामलात विभाग मंत्री पोकरण विधायक सालेह मोहम्मद से मुलाकात की। उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। जिस पर मंत्री ने पुलिस उपाधीक्षक को मामले की जांच कर कार्रवाई करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned