scriptप्राचीन छतरियां तोड़े जाने का प्रकरण,टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन | protests against case of breaking Ancient chatriyan in jaisalmer | Patrika News

प्राचीन छतरियां तोड़े जाने का प्रकरण,टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

locationजैसलमेरPublished: Jan 29, 2020 08:40:21 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर. जिले के बासनपीर गांव में प्राचीन छतरियां तोड़े जाने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से विरोध जताए जाने के बाद बुधवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सीमावर्ती म्याजलार गांव में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

protests against case of breaking Ancient chatriyan in jaisalmer

प्राचीन छतरियां तोड़े जाने का प्रकरण,टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

जैसलमेर. जिले के बासनपीर गांव में प्राचीन छतरियां तोड़े जाने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से विरोध जताए जाने के बाद बुधवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सीमावर्ती म्याजलार गांव में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मामले में अब तक पुलिस की ओर से किसी की गिरफ्तारी नहीं किए जाने पर रोष का इजहार किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण दिया जा रहा है जिसके कारण उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है, हिन्दू समाज मे रोष है। अगर प्रशासन ने जल्द गिरफ्तारियां नही की तो हिंदूवादी संगठनों द्वारा आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर शक्तिसिंह, जेठूसिंह, रघुवीरसिंह, नारायणा राम, मोटूराम, लालाराम, हिमतसिंह, बलसिंह, जितेंद्र कुमार, अभय कुमार, लूणसिंह, जोगराजसिंह, मानसिंह, केशरसिंह व श्रवणराम आदि उपस्थित थे।
उग्र आंदोलन की चेतावनी
दूसरी तरफ श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से सोशल मीडिया पर प्रसारित संदेश में जैसलमेर प्रशासन को बासनपीर प्रकरण में आगामी ५ तारीख तक आरोपियों की गिरफ्तारी और छतरियों के पुनर्निर्माण का अल्टीमेटम दिया है। करणी सेना ने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो समाज को साथ लेकर संगठन की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो