भूमि में किए गए अतिक्रमणों के विरोध में शुरू हुआ धरना

नोख. ग्राम पंचायत की ओरण भूमि में किए गए अतिक्रमणों को हटाने की मांग को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने उपतहसील कार्यालय के आगे धरना शुरू किया है।

By: Deepak Vyas

Published: 07 Sep 2020, 09:21 AM IST

नोख. ग्राम पंचायत की ओरण भूमि में किए गए अतिक्रमणों को हटाने की मांग को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने उपतहसील कार्यालय के आगे धरना शुरू किया है। गौरतलब है कि नोख-तालरिया सड़क मार्ग के पास ओरण भूमि में अतिक्रमण को लेकर कुछ दिन पूर्व ग्रामीणों की ओर से ज्ञापन दिया गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में गुस्साए ग्रामीणों ने उपतहसील कार्यालय के आगे धरना शुरू कर दिया। दोपहर तीन बजे बाद नायब तहसीलदार गोविंदराम गर्ग, भू-अभिलेख निरीक्षक अनवरअली व पटवारी जसवंतसिंह मौके पर पहुंचे और मौका रिपोर्ट तैयार कर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया। नायब तहसीलदार गर्ग ने धरने पर बैठे ग्रामीणों से वार्ता की और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन ग्रामीणों ने अतिक्रमण हटाए जाने तक धरना जारी रखने की बात कही। धरनास्थल पर रविवार को पूर्व सरपंच भंवरलाल विश्रोई मदासर ने भी ग्रामीणों से बातचीत की। इस मौके पर पूर्व सरपंच मेघसिंह भाटी, पूर्व उपसरपंच रमजानखां, प्रेमसिंह भाटी, आईदानराम, गुलाराम, पीरेखां, गन्नीखां, कंवरलाल, लखसिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।
की जाएगी कार्रवाई
ग्रामीणों की शिकायत पर कार्मिकों के साथ मौका रिपोर्ट तैयार कर ली गई है और उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया गया है। अतिक्रमण के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।
गोविंदराम गर्ग, नायब तहसीलदार, नोख।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned