चेंजमेकर्स 2.0:जनसमस्याओं का तत्परता से हो समाधान,स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाए

चेंजमेकर्स 2.0:जनसमस्याओं का तत्परता से हो समाधान,स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाए
चेंजमेकर्स 2.0:जनसमस्याओं का तत्परता से हो समाधान,स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाए,चेंजमेकर्स 2.0:जनसमस्याओं का तत्परता से हो समाधान,स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाए,चेंजमेकर्स 2.0:जनसमस्याओं का तत्परता से हो समाधान,स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाए,चेंजमेकर्स 2.0:जनसमस्याओं का तत्परता से हो समाधान,स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाए

Deepak Vyas | Updated: 11 Oct 2019, 09:04:03 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

राजस्थान पत्रिका की ओर से राजनीति को स्वच्छ, जवाबदेह और पारदर्शी बनाने के लिए चलाए जा रहे चेंजमेकर्स अभियान के तहत जैसलमेर नगरपरिषद के वार्ड नं. 12 और 30 में वार्ड निवासियों की बैठकों का आयोजन किया गया। इन बैठकों में वार्ड क्षेत्रों की समस्याओं पर लोगों ने खुलकर अपनी बात रखी और कहा कि आगामी निकाय चुनाव में नए चुनकर आने वाले पार्षद ज्यादा जिम्मेदारी से क्षेत्र में विकास कार्य करवाएं।

जैसलमेर. राजस्थान पत्रिका की ओर से राजनीति को स्वच्छ, जवाबदेह और पारदर्शी बनाने के लिए चलाए जा रहे चेंजमेकर्स अभियान के तहत जैसलमेर नगरपरिषद के वार्ड नं. 12 और 30 में वार्ड निवासियों की बैठकों का आयोजन किया गया। इन बैठकों में वार्ड क्षेत्रों की समस्याओं पर लोगों ने खुलकर अपनी बात रखी और कहा कि आगामी निकाय चुनाव में नए चुनकर आने वाले पार्षद ज्यादा जिम्मेदारी से क्षेत्र में विकास कार्य करवाएं। सबसे ज्यादा नाराजगी इन दिनों सप्लाई किए जा रहे पेयजल को लेकर नजर आई। लोगों ने कहा कि यह पानी कतई पीने लायक नहीं है। इसके बावजूद लम्बे समय से शहर भर में अस्वच्छ पेयजल की आपूर्ति की जा रही है।

वार्ड नं. 12
स्थान : अजबपुरी मठ
ये हैं वार्ड के मुद्दे
- वार्ड क्षेत्र में गली-गली में लगवाए जाएं कचरा पात्र।
- चैनपुरा भवन के आगे से डम्पिंग यार्ड को हटवाना।
- बरसाती पानी की प्रभावी निकासी व्यवस्था।
- वाटिका का विकास और सभा भवन निर्माण।

यह प्रमुख लोग थे मौजूद
बैठक में राणीदान चौधरी, जितेंद्रसिंह, देवीसिंह, जितेंद्र सिसोदिया, कपिल भाटी, भगतसिंह, कमलसिंह, श्यामसिंह, आनंदसिंह, उम्मेदसिंह, चंद्रभानसिंह, जितेंद्र भाटी आदि ने विचार व्यक्त किए।

वार्ड संख्या- 30
स्थान- भौमियाजी का मंदिर
यह हैं वार्ड के मुद्दे-
- नाली और सड़क निर्माण कार्य।
- अस्वच्छ पेयजल की समस्या।
- कचरा उठाने वाला वाहन वार्ड में नहीं आता।
- रात्रिकालीन प्रकाश व्यवस्था दोषपूर्ण।

यह प्रमुख लोग थे मौजूद
बैठक में संत निर्मलपुरी, पार्षद दलपत मेघवाल, भूराराम मेघवाल, आनंदी देवी, पारस गर्ग, योगेश कुमार, ओम कुमार, कीरताराम बामणिया, जयप्रकाश गर्ग, अमृतराम, रजनीश गर्ग, मनोहर गर्ग, मदन गर्ग आदि ने विचार व्यक्त किए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned